Home बड़ी खबर PHOTO: बाइक शोरूम में भीषण आग, 25 से 30 गाड़ियां जलकर खाक….....

PHOTO: बाइक शोरूम में भीषण आग, 25 से 30 गाड़ियां जलकर खाक….. सैकड़ों बाइक आई आग की चपेट में

2642
0

बिलासपुर 8 नवंबर 2018। दीपावली की सुबह बिलासपुर में उस वक्त हलचलें तेज हो गयी, जब  एक बाइक के शो रुम में अचानक भीषण आग लग गयी। धनतेरस के शुभ मुहूर्त और दीवाली पर बाइक की खरीदी को देखते हुए शो रूम में काफी गाड़ियां लायी गयी थी। वो सभी गाड़ियां भीषण आग में जलकर पूरी तरह से राख हो गयी। घटना सुबह करीब 8 बजे की बतायी जा रही है। 20 से ज्यादा गाड़ियां तो जलकर पूरी तरह से खाक हो गयी है, जबकि 150 के करीब गाड़ियां आधे से ज्यादा जल गयी है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। वहीं फायर ब्रिगेड और ट्रैफिक की टीम ने तत्काल मौके पर पहुंची।

मिली जानकारी के मुताबिक आगजनी की ये वारदात बिलासपुर के महाराणा प्रताप चौक हीरो शो रूम की है। सूचना पर 4 फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मोके पर पहुंची है। बताया जा रहा है कि लगभग आग पर काबू पा लिया है और अभी जानकारी ली जा रही है कि कितना का नुकसान हुआ है। मौके पर पुलिस की टीम और दमकल की गाड़ियां राहत कार्य मे लगी हुई है।


एडिशनल एसपी विजय अग्रवाल के मुताबिक…लगभग 100 से 150 गाड़ियों को नुकसान हुआ है जिसमे 25 से 30 गाड़ियां पूरी तरह से जलकर खाक हो गई है, कुछ आधी जली है और कुछ गाड़ियों में हल्का नुकसान हुआ है। बेसमेन्ट में रखी हुई गाड़ियों को ज्यादा नुकसान हुआ है। बरहाल अभी टीम मौके पर है और जांच जारी है। जांच पूरी होने के बाद ही पता चल पाएगा कि कितने ला नुकसान हुआ है।