Home Exclusive कल सरगुजा पहुँचेंगे अमित शाह, 14 विधानसभा सीटों के 35 हजार बूथ...

कल सरगुजा पहुँचेंगे अमित शाह, 14 विधानसभा सीटों के 35 हजार बूथ प्रभारियों से करेंगे संवाद….14 विधानसभा सीटों के 35 हजार बूथ प्रभारियों से करेंगे संवाद

764
0

अंबिकापुर 11 अक्टूबर 2018। बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह कल संभाग की सभी चौदह विधानसभा सीटों के उन बूथ प्रभारियो से संवाद करेंगे जो कि वास्तविकता में मतदान के दिन तक सीधी जंग लड़ते हैं।संभाग के करीब 35 हजार बूथ प्रभारी से अमित शाह करीब डेढ घंटे संवाद करेंगे।
भाजपा को पंद्रह बरस हो चुके हैं, और चौथी बार सत्ता हासिल करने की यह क़वायद है। दरअसल यह बात महसूस की गई है कि, संगठन की नींव जो सत्ता तक पहुँचाती है वह बूथ प्रभारी ही है। संगठन की सोच है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से होने वाला संवाद दरअसल इन बूथ प्रभारियो के लिए बूस्ट अप का काम करेगा।
अमित शाह पार्टी के लिए संजीवनी तलाशने और उसका प्रभावी उपयोग करने में माहिर माने जाते हैं, इस लिहाज़ से यह उम्मीद है कि जीत और सत्ता तक पहुँचाने वाले वास्तविक योद्धाओं याने बूथ पेरभारियो से यह संवाद उस उत्तर छत्तीसगढ में बीजेपी की राह बेहतर करेगा जहाँ पिछली बार सूपड़ा साफ़ के हालात हैं।
अमित शाह सुबह साढ़े ग्यारह बजे विशेष विमान से दरिमा पहुँचेंगे, दरिमा से हैलिकॉप्टर से पीजी कॉलेज मैदान पहुँचेंगे और वहाँ से डॉ रमन सिंह के साथ कला केंद्र मैदान पहुँचेंगे, जहाँ वे सभा से संवाद करेंगे।
अमित शाह दोपहर का खाना खाने के बाद बिलासपुर निकलेंगे। बिलासपुर में भी भाजपा ने संभाग स्तरीय बूथ प्रभारीयो की बैठक रखी है।