Home बड़ी खबर होटल की महिला कर्मचारी के साथ सेफ ने किया रेप…..होटल के कमरे...

होटल की महिला कर्मचारी के साथ सेफ ने किया रेप…..होटल के कमरे में बलात्कार का आरोप, कर्मचारी-मालिक पर FIR दर्ज

445
0

रायपुर 11 सितंबर 2018। राजधानी रायपुर के एक प्रतिष्ठित होटल लेक व्यू में रेप की वारदात हुई है। बलात्कार पीड़िता ने इस मामले में FIR तेलीबांधा थाने में दर्ज करायी है। आरोपी उसी होटल का सेफ बताया जा रहा है, जबकि पीड़िता भी उसी होटल की कर्मचारी है। घटना मंगलवार की बतायी जा रही है।

लेक व्यू होटल तेलीबांधा के मरीन ड्राइव के पास है। इस होटल में काफी चहल पहल रहती है।

बुधवार की शाम एक युवती ने तेलीबांधा थाने में शिकायत दर्ज करायी, जब वो होटल में काम करने के लिए गयी थी, तो होटल के सेफ ने उसके साथ उसी होटल के कमरे में बलात्कार किया। इस घटना के दौरान ही होटल का मालिक कुणाल भी होटल पहुंच गया।

युवती ने घटना की जानकारी होटल के मालिक को दी, तो उसने युवती को चुप रहने की हिदायत देकर आरोपी युवक को होटल से भगा दिया। युवती ने आरोप लगाया कि इस होटल मालिक ने कहा कि इस घटना से होटल की बदनामी होगी, इसलिए वो चुप रहे।

युवती काम के बाद जब घर गयी, तो उसने पूरे मामले की जानकारी अपने परिजन को दी, जिसके बाद पीड़िता की मां आरोपी के घर पर गयी और युवती की गर्भवती हो जाने की संभावना जतायी, जिसके बाद आरोपी ने युवती को खालने के लिए एक दवाई दे दी और घर से भगा दिया।

इस घटना के बाद युवती ने शाम करीब साढ़े पांच बजे से युवती ने होटल के कर्मचारी सोबन सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस इस मामले की पड़ताल कर रही है।