Home बड़ी खबर ….जब बुर्का पहनकर चुपके से थाने पहुंची तनुश्री दत्ता…. , नाना पाटेकर...

….जब बुर्का पहनकर चुपके से थाने पहुंची तनुश्री दत्ता…. , नाना पाटेकर के खिलाफ दर्ज कराया बयान

637
0

मुंबई 10 अक्टूबर 2018।  बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता यौन शोषण मामले में एफआईआर दर्ज कराने के बाद बयान भी दर्ज कराया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता यौन शोषण मामले में एक्टर नाना पाटेकर के खिलाफ बयान दर्ज कराने मुंबई के ओशिवरा पुलिस स्टेशन पहुंचीं. इस दौरान वह बुर्का पहने हुए नजर आईं। 2008 में हुई छेड़छाड़ के मामले में तनुश्री ने बीते दिनों पहले ही पुलिस के सामने शिकायत दर्ज कराई थी।  नाना पाटेकर के खिलाफ बयान दर्ज कराने के लिए वो मुंबई के ओशिवरा पुलिस स्टेशन पहुंचीं। इस दौरान तनुश्री ने बुर्का पहन रखा था।

मीडिया ने उनसे सवाल करने की कोशिश की, लेकिन तनुश्री बिना कुछ कहे वहां से निकल गई। आपको बता दें कि 10 साल पुराने मामले में तनुश्री ने नाना पाटेकर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने नाना के खिलाफ यौन शोषण का मामला दर्ज करवाया है।बता दें कि तनुश्री ने शिकायत में कोरियॉग्राफर गणेश आचार्य का नाम भी दर्ज करवाया है।

बता दें कि तनुश्री दत्ता ने आरोप लगाया है कि साल 2008 में आई फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के लिए उन्हें एक आइटम नंबर शूट करना था। शूटिंग के दिन नाना पाटेकर भी सेट पर मौजूद थे। तनुश्री का आरोप है कि शूट के बीच में नाना उनके नजदीक आए और उन्होंने उन्हें गलत तरीके से छूने लगे, जिसका विरोध करने पर नाना ने उनसे बदतमीजी भी की।

अपने आरोपों में उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने सॉन्ग के लिए नाना के साथ इंटीमेट सीन शूट करने से मना कर दिया था, जिससे नाना पाटेकर का ईगो हर्ट हो गया। इसके बाद तनुश्री को कई तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ा। कथित तौर पर उनकी गाड़ी पर भी हमला किया गया था।