Home कॉरपोरेट जांजगीर में स्टेट बैंक के कैशियर की गला रेत कर हत्या….सोफे में...

जांजगीर में स्टेट बैंक के कैशियर की गला रेत कर हत्या….सोफे में पड़ा मिला शव…. रविवार रात की घटना

2535
0

जांजगीर चाँपा,23 सितंबर 2018। जांजगीर में स्टेट बैंक के कैशियर की हत्या से सनसनी मच गयी है। कैशियर की गला रेतकर हत्या की गयी है। देर शाम की ये वारदात बतायी जा रही है, कैशियर का शव उसके घर पर ही सोफा पर मिला है। जांजगीर में ही स्टेट बैंक में पदस्थ राम किशोर मूल रूप से यूपी का रहने वाला था। हालांकि कुछ सालों पहले उसकी शादी जांजगीर जिले के ही बारद्वार में हुआ था। घटना शनिवार रात आठ बजे से बारह बजे के बीच घटित होने की आशंका है।

घटना के वक्त रामकिशोर अपने घर पर अकेला था, जबकि उसकी पत्नी मायका बारद्वार गयी हुई थी। रामकिशोर की छोटी बेटी है, जो मां के साथ ही बारद्वार गयी हुई थी। घटना का खुलासा तब हुआ, जब पत्नी मायके से जांजगीर लौटी। घर का दरवाजा खोलने पर पता चला कि खून टेबल पर बिखरा पड़ा है, जबकि रामकिशोर सोफे पर ही पड़े मिले हैं, हालांकि इस मामले में पुलिस की की पड़ताल चल रही है। लेकिन बताया जा रहा है कि हत्यारा शायद परिवार के लोगों को जानता हो, लिहाजा ना तो लूट के निशान मिले हैं और ना ही जोर-जबरदस्ती की जानकारी फिलहाल मालूम पड़ रही है।

इस मामले में डाग स्कावायड व फारेंसिंक की टीम मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है। हादसे में कुछ लोगों से पुछताछ की गयी है, खबर है कि एक व्यक्ति को हिरासत में भी लिया गया है, लेकिन पुलिस इस मामले में जांच के बाद ही कुछ बोलने को तैयार है। हादसे की वजह से परिवार से जुड़े हो सकते हैं।