Home राजनीति कार्यकारिणी को लेकर कांग्रेस के पूर्व प्रवक्ता का भूपेश बघेल पर संगीन...

कार्यकारिणी को लेकर कांग्रेस के पूर्व प्रवक्ता का भूपेश बघेल पर संगीन आरोप…कहा-“भूपेश की भाजपा से है सेटिंग, जो पैसा देगा, उसे ही टिकट और पद मिलेगा”…..NPG से बोले आनंद मिश्रा-…”मीडिया में क्या कहूं, पार्टी फोरम पर कहूंगा अपनी बात”

1083
0

रायपुर 16 सितंबर 2018। कांग्रेस की कार्यकारिणी पर पूर्व प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता के बयान पर बवाल मच गया है। पूर्व प्रदेश प्रवक्ता आनंद मिश्रा ने व्हाट्सएप ग्रुप में भूपेश बघेर पर टिप्पणी की है। कार्यकारिणी को लेकर अानंद मिश्रा ने लिखा है कि “भूपेश की भाजपा से सेटिंग है, जो पैसा देगा, उसे ही टिकट और पद मिलेगा”। यही नहीं एक अन्य ग्रुप  में आनंद मिश्रा ने लिखा है – “भूपेश हटाओ, कांग्रेस बचाओ”

इस टिप्पणी के बाद कांग्रेस में अंदरूनी घमासान मचा है। हालांकि इस मामले में पार्टी के अंदर कोई खुलकर बोलने को तैयार नहीं है, लेकिन कांग्रेस की कार्यकारिणी से कई कांग्रेस बेहद असंतुष्ट नजर आ रहे हैं, लिहाजा इस बात से इंकार नहीं कि कार्यकारिणी में जगह नहीं पाने वाले कई अन्य कांग्रेसियों का गुस्सा छलक सकता है।

इधर इस मामले में आनंद मिश्रा ने NPG से कहा है कि “इस मामले में कुछ भी मीडिया में नहीं बोलना चाहता हूं, अब पार्टी फोरम पर ही अपनी बातें कहूंगा, इस मामले में मैं अपनी बातें पार्टी के शीर्ष नेताओं के सामने भी रखूंगा”

आनंद मिश्रा के इस तरह खुली बगावत के बाद कांग्रेस की अंदरूनी राजनीति गरमा गयी है। आनंद मिश्रा को ज्ञानेश शर्मा के कार्यकाल में प्रवक्ता की जिम्मेदारी मिली थी, लेकिन शैलेश नितिन त्रिवेदी के मीडिया विभाग का जिम्मा संभालते ही आनंद मिश्रा दरकिनार कर दिये गये हैं। इधर अटकलें लग रही है कि कुछ और नेता भी अपनी नाराजगी खुले तौर पर उजागर कर सकते हैं।