Home राजनीति कौशिक ने कहा: राहुल जी को पर्यंटन पसंद है….

कौशिक ने कहा: राहुल जी को पर्यंटन पसंद है….

230
0

रायपुर 10 अगस्त 2018। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के छत्तीसगढ़ प्रवास पर कहा कि पर्यंटन पसंद राहुल का समृध्द छत्तीसगढ़ की पावन धरा स्वागत है। उन्होंने कहा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी जब मन करता है तो देश में रहते हैं और जब मन करता हैं तो विदेश चले जाते है। मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के नेतृत्व में इन 15 वर्षों में छत्तीसगढ़ की पहचान समृध्द छत्तीसगढ़ के रूप में हुई है। उन्होंने कहा कि हम सबका स्वप्न था कि छत्तीसगढ़ राज्य बने इस दिशा में पूर्व प्रधानमंत्री अटल विहारी वाजपेयी ने राज्य गठन की घोषणा कर हम सबके स्वप्न को पूरा किया। छत्तीसगढ़ राज्य बनने के बाद अनगाइडेड गर्वमेंट की सरकार थी तब छत्तीसगढ़ में भय, भूख का वातावरण था उस समय छत्तीसगढ़ की जनता के साथ प्रतिपल अन्याय हो रहा था तब गांधी परिवार मौन था। अब केवल राहुल गांधी सियासी लाभ के लिए छत्तीसगढ़ आए है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार छत्तीसगढ़ की युवा, महिला व किसानों कि चिंता बेहतर कर रही है राहुल जी को चिंता करने की जरूरत नही है। संघ को लेकर राहुल गाँधी का अध्ययन गंभीर नही है जिसे लेकर वह हमेशा भ्रामक बयान देते है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष कौशिक ने कहा कि राहुल गांधी लाख कोशिश कर ले छत्तीसगढ़ में उनकी सत्ता संभव नही है। कांग्रेस जब भी सत्ता में रही है जनमानस को छलने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि हमारी बुनियाद मजबूत है और कांग्रेस छत्तीसगढ़ और देश में कमजोर है। कांग्रेस लाख कोशिश के बाद भी सत्ता के शीर्ष में कभी नही आएंगे। सत्ता से कोसों दूर कांग्रेस बिन पानी मछली की तरह हो गई है। भाजपा अध्यक्ष कौशिक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के नेतृत्व में जो विकास हुआ है वो आजादी से पहले नही हुआ। कांग्रेस की दृष्टि में ही दोष है इसलिए उन्हें विकास नही दिखता अब जनता को कांग्रेस भी नही दिख रहा है।