Home Exclusive CM आज कैबिनेट मंत्रियों संग देखेंगे मूवी…INOX में पूरी थियेटर बुक…सौदान-कौशिक समेत...

CM आज कैबिनेट मंत्रियों संग देखेंगे मूवी…INOX में पूरी थियेटर बुक…सौदान-कौशिक समेत संगठन के शीर्ष नेता भी रहेंगे मौजूद

469
0

रायपुर 10 अगस्त 2018। आज पूरी रमन सरकार मूवी देखने जा रही है। नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म ” चलो जीते हैं” फिल्म आज सत्ता और संगठन साथ मिलकर देखेगा। आई नाक्स में पूरा थियेटर फिल्म के लिए बुक कराया गया है। रात 8 बजे से साढ़े 8 बजे तक शो है, जिसमें मुख्यमंत्री रमन सिंह अपने तमाम कैबिनेट के साथियों के साथ मूवी का आनंद लेंगे। वहीं सह संगठन प्रभारी सौदान सिंह, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक सहित तमाम आयोग और मंडलों के अध्यक्ष और 50 से ज्यादा स्कूली बच्चे भी साथ मूवी देखेंगे। इसके अलावा सीएम सचिवालय के भी सभी अफसर आज इस मूवी को देखेंगे।

Image result for चलो जीते हैं

नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित ये शार्ट फिल्म काफी प्रेरक मानी जा रही है, लिहाजा मुख्यमंत्री रमन सिंह अपने कैबिनेट के साथी और संगठन के सहयोगियों के साथ मिलकर नरेंद्र मोदी के जीवन से प्रेरणा लेने के मकसद से मूवी देखने जा रहे हैं।

Image result for चलो जीते हैं

ये काफी दिनों बाद ऐसा मौका है, जब मुख्यमंत्री रमन सिंह अपने कैबिनेट के मंत्रियों और संगठन के शीर्ष पदाधिकारियों के साथ इस तरह मूवी देखने जा रहे हैं।

आपको बता दें कि राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता रहे डायरेक्टर मंगेश हदावले ने एक शॉर्ट फिल्म बनाई है जिसका नाम है ”चलो जीते हैं”. मूवी की खास बात है कि ये भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रेरित है. इसमें पीएम मोदी के बचपन को दिखाया जाएगा. आज शाम 7 बजे राष्ट्रपति भवन में प्रेसिडेंट रामनाथ कोविंद के लिए शॉर्ट फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई है.

फिल्ममेकर हदावले का कहना है कि ”मैंने मोदी जी की नीतियों को प्रमोट करने के लिए फिल्म नहीं बनाई है. ये उनके जिंदगी के शुरूआत की कहानी है. मेरा बच्चों के साथ स्पेशल बॉन्ड रहा है इसलिए ऐसी कहानियां मुझे आकर्षित करती हैं.”

मूवी में चाइल्ड आर्टिस्ट धैर्य दर्जी काम कर रहे हैं. मूवी आजादी के बाद के समय को दर्शाती है. जहां पर कई सिलसिलेवार घटनाएं एक बच्चे को देश के लिए कुछ करने को प्रेरित करती हैं.” हदावले को इस फिल्म को बनाने का ख्याल पीएम मोदी की किताब ”सामाजिक समरसता” पढ़ने के बाद आया.