Home कॉरपोरेट राहुल गांधी ने कांग्रेस में टिकट का फार्मूला किया तय….बोले, पैराशूट से...

राहुल गांधी ने कांग्रेस में टिकट का फार्मूला किया तय….बोले, पैराशूट से नहीं उतरेगा इस बार नेता….बूथ जिताने वाले कार्यकर्ता को ही मिलेगा पड़..CM पद के लिए दिया ये बयान

369
0

रायपुर 10 अगस्त 2018। राहुल गांधी ने कांग्रेस में टिकट का फार्मेट फाइनल कर दिया है। जो संगठन से जुड़कर जमीनी स्तर पर काम करेगा, टिकट उसी को मिलेगा। पैरासूट लैंडिंग उम्मीदवारों की नहीं होगी… यानि इस दफा किसी उम्मीदवार को संगठन को नहीं थोपा जायेगा। राहुल गांधी ने आज रायपुर में कांग्रेस भवन के उदघाटन मौके पर कार्यकर्ताओं में जोश भरा और उन्हें आश्वस्त किया कि छत्तीसगढ़ में इस दफा कांग्रेस की ही सरकार बनेगी। राहुल गांधी ने कहा कि

आप खून पसीना देते हो, मेहनत करते हो,..हर वक्त संगठन के लिए काम करते हो, लेकिन चुनाव की बारी आती है, तो देखते हो कोई उपर से पैरासूट लैंडिंग से नेता आ गया, इस बार ऐसा नहीं होगा, इस बार सब के सब पैरासूट काट दूंगा… उनलोगों को विधानसभा कांग्रेस पार्टी भेजेगी.. जो जनता की लड़ाई लड़ रहे हैं.. जिनके लिए छग किसानों.. गरीबों, आदिवासियों के लिए जगह है। और पैरासूट वाले सुन लें.. उनका पैरासूट इस बार काम नहीं आने वाले हैं… सब के सब पैरासूट काट दूंगा..और 2000 फुट से नीचे गिर जाओगे ..

 

राहुल गांधी ने कांग्रेस पार्टी के संभावित मुख्यमंत्री को लेकर भी कहा। राहुल गांधी ने कहा कि

 

“छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की आयेगी.. जो भी नेता बने, जो भी चीफ मिनिस्टर बनेगा..अगर वो छत्तीसगढ़ की युवाओं की लड़ाई.. आदिवासिसों की महिलाओं और किसानों की लड़ाई नहीं लड़ेगा, उसे एक दिन भी चीफ मिनिस्टर बना नहीं रह पायेगा”.

कांग्रेस के नये प्रदेश कार्यालय का उदघाटन करने पहुंचे राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस  उद्योगपतियों की पार्टी नहीं है और ना ही ये राफेल की पार्टी है। ये छत्तीसगढ़ की आत्मा और सपनों की पार्टी है। ये काम करने आये हैं और करके दिखायेंगे।उन्होंने ये भी साफ किया कि जो भी कार्यकर्ता,काम करेगा दिखायेगा,  जो पोलिंग बूथ जितायेगा.. उन्हें आयोग और विभागों की जिम्मेदारी दी जायेगी। छोटा से छोटा कार्यकर्ता जो बूथ जीतियेगा, वो लाइन में आगे रहेगा, जो नहीं जीतायेगा, वो लाईन में पीछे रहेगा।

राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी , बीजेपी जैसी पार्टी नहीं है…उनका रिमोट संगठन के हाथों में रिमोट नागपुर से आरएसएस के हाथ में है। उन्होंने महिलाओं से आह्वान किया कि आप संगठन को अपने हाथ में लो, आप संगठन से जुड़ो दरवाजे खुले हैं।