Home Uncategorized फिल्म ‘पाखी’ बच्चों के अवैध व्यापार का सच दिखाएगी…..

फिल्म ‘पाखी’ बच्चों के अवैध व्यापार का सच दिखाएगी…..

165
0

मुंबई 10 अगस्त 2018. बॉलीवुड के दिग्गज निर्माता निर्देशक यशवंत पेठकर ने एक तरह से बॉलीवुड इंडस्ट्री की नींव रखने का काम किया जहां उन्होंने देव आनंद से लेकर प्राण, मधुबाला तक अपने दौर के सभी सितारों के साथ काम किया . इसके बाद अब यशवंत पेठकर के पोते सुमित कांत कौल बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं . सुमित फिल्म ‘पाखी’ से डेब्यू करेंगें जिसमें वो विलन का किरदार निभाते नजर आएंगे . जहां बॉलीवुड सितारे डेब्यू के लिए एक हीरो के रोल की तलाश में होते हैं . वहीं सुमित फिल्म में विलन के किरदार से डेब्यू करेंगें .

सुमित की फिल्म ‘पाखी’ आज यानी 10 अगस्त को रिलीज हुई है . फिल्म ‘पाखी’ बच्चों का अवैध व्यापार करने वाले एक शख्स की कहानी है . सुमित पिछले 5 सालों से थिएटर कर रहे हैं . जहां उन्होंने 21 साल के बच्चे की भूमिका से लेकर 65 साल के वृद्ध व्यक्ति की भूमिका भी निभाई है . यही वजह है सुमित ने अब खुद को बॉलीवुड में लॉन्च करने की सोची है .

फिल्म के बारे में बात करते हुए सुमित ने बताया की फिल्म में उनके किरदार का नाम बाली है जिसमें 100 रावणों ने जितनी शक्ति है . इस फिल्म से सुमित को बड़ी उम्मीदें हैं देखना होगा यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल दिखा पाती है .