Home राजनीति ….जब मंत्री महेश गागड़ा के बंगले पर लगा दी गयी राहुल गांधी...

….जब मंत्री महेश गागड़ा के बंगले पर लगा दी गयी राहुल गांधी की पोस्टर….सोशल मीडिया में हो रहा है ये वीडियो खूब वायरल …लोग ले रे हैं चुटकी

277
0

रायपुर 10 अगस्त 2018। यूं तो राहुल गांधी के स्वागत पोस्टरों से पूरा राजधानी पटा पड़ा है…. लेकिन इन सबसे अलग एक पोस्टर है जिस पर लोग खूब चुटकी ले रहे हैं। दरअसल वो पोस्टर लगा है मंत्री महेश गागड़ा के बंगले । …अब भाजपा के मंत्री के बंगले की दीवार पर कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय की पोस्टर टांग दी जाये…तो लोगों का चौकना जायज है।  दरअसल छत्तीसगढ़ के मंत्री महेश गागड़ा के शंकर नगर स्थित बंगले में किसी ने राहुल गांधी के स्वागत में एक पोस्टर लगा दिया है।….उस पोस्टर को देखकर वहां से आने जाने वाले लोगों के लिए कौतूहल होना लाजिमी है।  वहां से आने-जाने वाले लोग इसे देखकर रूक रहे हैं और जमकर चुटकी भी ले रहे हैं। इधर ये पोस्टर सोशल मीडिया में भी खूब वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा हैें कि जब ये पोस्टर लगाया गया तब बंगले के किसी भी कर्मचारियों को इसकी जानकारी नहीं थी। पोस्टर लगने के बाद ही बंगले के कर्मचारियों को इसकी जानकारी लगी। हालांकि ये तो नहीं पता चला है कि इस बंगले में लगे पोस्टर की जानकारी मंत्री महेश गागड़ा को मिली है या नहीं।

बता दें कि राहुल गांधी आज राजधानी आ रहे है। यहां वो कांग्रेंस के नये मुख्यालय भवन का उदघाटन करेंगे। जिसे लेकर कांगेस के कार्यकर्ताओं ने पूरी तरह से तैयारियां कर रखी है। राहुल गांधी आज साढ़े पांच घंटे राजधानी में समय बिताएंगे। उस दौरान कांग्रेस के कई कार्यकर्ता, व्यापारी, प्रदेश के युवा कार्यकर्ताओं से मिलेंगे और उनसे छत्तीसगढ़ के विषय में जानकारी लेगें।