Home मनोरंजन जॉन अब्राहम ने किया खुलासा इस वजह से हर फिल्म में उतारता...

जॉन अब्राहम ने किया खुलासा इस वजह से हर फिल्म में उतारता हूं अपनी शर्ट….

29
0

रायपुर 9 अगस्त 2018. जॉन अब्राहम इन दिनों अपनी रिलीज को तैयार फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं . हाल ही में जॉन फिल्म के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचे. जॉन ने यहां मीडिया से खुलकर बातचीत की. प्रेसवार्ता के दौरान जब जॉन से उनके शर्टलेस अंदाज को लेकर पूछा गया, आप अपनी पिछली कई फिल्मों से लगातार हर फिल्म में शर्टलेस दिखाई दे रहे हैं, तो क्या ये स्क्रिप्ट की डिमांड होती है या निर्देशक आपको कहते हैं, या आप खुद ही शर्टलेस होना पसंद करते हैं.  जॉन ने इस सवाल का जवाब देते हुए सबको चौंका दिया.

जॉन ने कहा दरअसल, ‘मुझे बहुत गर्मी लगती है. इसके बाद जॉन ने कहा, मुझे प्रोड्यूसर निखिल ने कहा पैसे दिए हैं शर्ट उतारो. जॉन की बातों को आगे बढ़ाते हुए फिल्म की हिरोइन आयशा शर्मा ने कहा ‘ मुझे लगता है ये फीमेल फैन्स की ज्यादा डिमांड होती है . क्योंकि उनकी फीमेल फैन्स उन्हें शर्टलेस देखना चाहती हैं . ‘

जॉन की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस के दिन रिलीज हो रही है . फिल्म में जॉन के साथ मनोज बाजपेयी और आयशा शर्मा भी लीड रोल में नजर आएंगे . आपको बता दें, जॉन की फिल्म और अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ साथ ही रिलीज हो रही है . जिस वजह से बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ा क्लैश देखने की उम्मीद की जा रही है .