Home बड़ी खबर विकास यात्रा में शामिल होने कई केंद्रीय मंत्री आयेंगे छत्तीसगढ़……3 दिवसीय यात्रा...

विकास यात्रा में शामिल होने कई केंद्रीय मंत्री आयेंगे छत्तीसगढ़……3 दिवसीय यात्रा से वापस लौटे रमन, बोले- केंद्रीय मंत्रियों से कई अहम मुद्दों पर हुई है चर्चा, कार्यक्रम भी हुए हैं तैयार

411
0
रायपुर 9 अगस्त 2018। विकास यात्रा के दूसरे चरण में कई केंद्रीय मंत्री शिरकत करेंगे। तीन दिवसीय दौरे के दौरान दिल्ली में मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कई केंद्रीय नेताओं से मुलाकात की है। मुख्यमंत्री रमन सिंह ने इस दौरान कई मंत्रियों को विकास यात्रा में शामिल होने का निमंत्रण भी दिया है। मुख्यमंत्री ने रायपुर लौटकर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि विकास यात्रा में शामिल होने के लिए कई मंत्रियों ने अपनी सहमति दे दी है।
“मुख्यमंत्री ने कहा कि संगठन और योजनाओं के स्तर पर कई कार्यक्रमों की रुपरेखा तैयार की गयी है, गृहमंत्री से मुलाकात हुई, सांसदों के साथ रात्रिभोज हुआ, रेलमंत्री से भी चर्चा हुई, 7 बड़ी परियोजनाओं पर चर्चा हुई, जिसमें रावघाट, कोरबा-पेंड्रा प्रोजेक्ट भी है, 2 बड़े सीईओ से चर्चा हुई, छत्तीसगढ़ आने के लिए कई केंद्रीय मंत्रियों ने अपनी सहमति दी है, वो विकास यात्रा के दूसरे चरण में शामिल होने आयेंगे”
मुख्यमंत्री विकास यात्रा के दूसरे चरण में 30 अगस्त से फिर प्रदेश में निकलेंगे। इस दौरान वो 65 विधानसभाओं का दौरा करेंगे, वो पिछली बार दौरा कर चुके विधानसभाओं में इस बार भी जायेंगे और विकास योजनाओं की सौगात जनता को देंगे।