Home राजनीति राजीव भवन उदघाटन के लिए पूरी तरह से तैयार !……रायपुर पहुंचने से...

राजीव भवन उदघाटन के लिए पूरी तरह से तैयार !……रायपुर पहुंचने से पहले राहुल गांधी का संदेशा पहुंचा कार्यकर्ताओं तक….शक्ति एप के जरिये मिल रहा संदेश

666
0
रायपुर 8 अगस्त 2018। 10 अगस्त को राहुल गांधी रायपुर आ रहे हैं। यूं तो राहुल गांधी रायपुर में प्रदेश कांग्रेस कार्यालय के उदघाटन में आ रहे हैं, लेकिन चुनावी दौर में उनका छत्तीसगढ़ दौरा बेहद अहम माना जा रहा है। राहुल गांधी के दौरे के पहले प्रभारी पीएल पुनिया रायपुर गुरुवार को पहुंच रहे हैं। वो शाम 7 बजे रायपुर पहुंचेंगे।प्रदेश कांग्रेस का नवनिर्मित मुख्यालय राजीव भवन को आकर्षक रोशनी से सजाया गया है। प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री शैलेष नितिन त्रिवेदी ने कहां है कि हमारा छत्तीसगढ़ भी विधानसभा चुनाव के बाद पुरखों के देखे सपनों के अनुसार ऐसे ही विकास और खुशहाली की रोशनी से जगमग करेगा।
 एआईसीसी के छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पुनिया 10 अगस्त को छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस के नवनिर्मित कार्यालय राजीव भवन के उद्घाटन समारोह में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ सम्मिलित होंगे और 11 अगस्त को प्रदेश कांग्रेस के अनुसूचित जाति विभाग द्वारा दुर्ग जिले के अहिवारा के कोरिया गांव में मां मिनीमाता की पुण्यतिथि के कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे और रात्रि 7:00 बजे विमान द्वारा दिल्ली लौट जायेंगे।
इधर राहुल गांधी के छत्तीसगढ़ पहुंचने के पहले राहुल गांधी का संदेश कार्यकर्ताओं तक पहुंचने लगा है। वो कार्यकर्ता जिन्होंने शक्ति एप डाउनलोड किया है, उनके पास राहुल गांधी का मैसेज पहुंच रहा है। प्रदेश कांग्रेस के संचारविभाग के प्रमुख को भी राहुल गांधी का संदेश मिला है।
प्रिय शैलेश नितिन  त्रिवेदी,
मैं छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कार्यालय के नव निर्मित राजीव भवन के उद्घाटन के अवसर पर १० अगस्त को रायपुर में फिर आपसे मिलने के लिए उत्साहित हूँ। मुझे पूरा विश्वास है की आपकी मेहनत जल्द ही हमे छत्तीसगढ़ में कांग्रेस भवन से मंत्रालय तक पहुंचाएगी। 
शुभकामनाओं सहित;
आपका
*राहुल गाँधी*