Home राजनीति केदार जैन का एलान: सहायक शिक्षक पंचायत एलबी संवर्ग के हितों के...

केदार जैन का एलान: सहायक शिक्षक पंचायत एलबी संवर्ग के हितों के लिए 9,10 अगस्त के आंदोलन को देंगे खुला समर्थन….

461
0

रायपुर 8 अगस्त 2018. संयुक्त शिक्षा कर्मी संघ के प्रांताध्यक्ष केदार जैन ने सहायक शिक्षक एलबी पंचायत की वेतन विसंगति,क्रमोन्नति,समानुपातिक वेतन व वर्ष बंधन दूर करने हेतु प्रान्तीय कोर कमेटी की आकस्मिक बैठक कर आगामी 9 अगस्त को मोर्चा व 10 अगस्त को फेडरेशन द्वारा आयोजित एक दिवसीय प्रान्तीय धरना प्रदर्शन को खुला समर्थन देने का निर्णय लिया है।

उक्त बैठक की जानकारी देते हुवे प्रांताध्यक्ष केदार जैन ने बताया कि संविलियन कि विसंगतियों को दूर करने संयुक्त शिक्षा कर्मी संघ द्वारा पूर्व में ही विभागीय मंत्रियों एवम विभागीय सचिवों को मांगपत्र ज्ञापन प्रस्तुत किया जा चुका है|
संयुक्त शिक्षा कर्मी संघ वर्ग 03 व संविलियन से वंचित साथियों के लिए चिंतित है और प्रतिबद्ध भी है चूंकि वर्तमान परिस्थितियों में एकीकृत शिक्षक पंचायत नगरीय निकाय मोर्चा की बैठक नही हो पाने से मोर्चा के संचालक केदार जैन ने अपने निवास स्थान पर ही संयुक्त शिक्षकर्मी संघ के कोर कमेटी की बैठक आहूत कर समस्त पदाधिकारी, समस्त जिलाध्यक्ष व ब्लाक अध्यक्षो व शिक्षाकर्मी साथियो को निर्देशित किया है कि 9 और 10 अगस्त के घोषित आंदोलन को समर्थन देते हुवे आंदोलन में अपनी सहभागिता सुनिश्चित करें।

केदार जैन ने सभी संघो से अपील की है कि एक साथ मिल कर सहायक शिक्षक पंचायत साथियो के हितों के लिए साझा रणनीति के तहत कार्य करे.