Home ब्यूरोक्रेट्स IAS पति को मौत का जिम्मेदार बता IRS पत्नी ने की खुदकुशी….....

IAS पति को मौत का जिम्मेदार बता IRS पत्नी ने की खुदकुशी….. सुसाईड लेटर में IAS पति पर लगाया है ये आरोप

578
0

जयपुर 7 अगस्त 2018। जयपुर में IAS अफसर की IRS पत्नी ने आज सुबह फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। खुदकुशी से पहले लिखे सुसाइड नोट में IRS अफसर ने अपनी मौत का जिम्मेदार IAS पति और सास को ठहराया है। महिला अफसर का नाम बिन्नी शर्मा है, जो जयपुर में ही रेवन्यू विभाग में जीएसटी डिपार्टमेंट में पोस्टेड थी। 35 वर्षीय बिन्नी शर्मा ने सुबह अपनी ही चुन्नी से गले में फंदा लगा लिया और खुदकुशी कर ली।

कमरा काफी देर तक बंद रहने पर लोगों को शक हुआ, उसके बाद जब दरवाजा तोड़कर देखा तो बिन्नी शर्मा फंदे में लटकी हुई थी। तत्काल उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। IRS अफसर के पति गुरप्रीत सिंह राजस्थान कैडर के ही अफसर हैं और अभी दिल्ली में पोस्टेड हैं।

अपने पांच से छह लाइन के लिखे सुसाइड नोट में बिन्नी शर्मा ने अपनी मौत के लिए IAS पति और सास को जिम्मेदार ठहराया है, उसने लिखा है कि उन दोनों ने उनकी जिंदगी खराब कर दी है। वो दोनों उन्हें बहुत परेशान कर रखा है।

जयपुर में पोस्टिंग की वजह से आईआरएस अफसर अपनी मां और बच्चों के साथ अलग जयपुर में ही रहा करती थी। अभी तक अफसर के पति पहुंचे नहीं है, इस वजह से उनका पोस्टमार्टम नहीं हो पाया है।