Home कॉरपोरेट NPG ब्रेकिंग : सुकमा में मुठभेड़ में 14 नक्सलियों को मार गिराने...

NPG ब्रेकिंग : सुकमा में मुठभेड़ में 14 नक्सलियों को मार गिराने का दावा !…16 विदेशी हथियार समेत नक्सलियों के शव भी बरामद…..पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी

700
0

सुकमा 6 अगस्त 2018। सुकमा से बहुत बड़ी खबर आ रही है। नक्सल आपरेशंस में पुलिस को बहुत बड़ी कामयाबी मिली है। मुठभेड़ में जवानों ने 14 नक्सलियों को मार गिराने का दावा किया है। ये मुठभेड़ अभी भी जारी है, लिहाजा पूरी जानकारी मुठभेड़ की सामने नहीं आयी है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ये मुठभेड़ सुकमा के गोलापल्ली और कोंटा इलाके के नुलकातुंग गांव में चल रही है। पुलिस को इस दौरान काफी सारे नक्सली समान और काफी हथियार भी मिले हैं।

सुकमा एसपी अभिषेक मीणा ने मुठभेड़ की पुष्टि करते हुए दावा किया कि मुठभेड़ में 14 नक्सलियों ने मार गिराया है। सभी के शव भी बरामद करने का दावा किया जा रहा है। सर्चिंग के दौरान पुलिस को नक्सलियों के शवों के अलावे 16 विदेशी हथियार भी मिली है।

मिली जानकारी के मुताबिक जवानों को 200 से ज्यादा नक्सलियों के जमावड़े की खबर मिली थी, जिसके बाद डीआरजी, एसटीएफ और सीआरपीएफ की टीमें मौके की तरफ भेजी गयी थी। इसौ दारान नुलकातुंग गांव के करीब नक्सलियों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने 14 नक्सलियों को मार गिराया।

इधर मुठभेड़ खत्म होने में कुछ और वक्त लग सकता है। जानकारी के मुताबिक मुठभेड़ खत्म होने के बाद पुलिस मुख्यालय स्तर पर मीडिया को इसकी पूरी जानकारी दी जायेगी। शहीदी सप्ताल में पुलिस को हाथ लगी ये बहुत बड़ी कामयाबी कही जा रही है।