Home मनोरंजन 21 साल बाद अर्जुन कपूर को राखी बांधेंगी जान्‍हवी कपूर…

21 साल बाद अर्जुन कपूर को राखी बांधेंगी जान्‍हवी कपूर…

0

मुंबई 3 अगस्त 2018. द‍िवंगत अदाकारा श्रीदेवी के बेटी जान्‍हवी कपूर इस बार रक्षाबंधन को लेकर खासी उत्‍साह‍ित हैं। जान्‍हवी पहली बार अर्जुन कपूर की कलाई पर राखी बांधेंगी। हाल ही में जान्‍हवी कपूर की डेब्‍यू फ‍िल्‍म ‘Dhadak’ र‍िलीज हुई थी। इस फ‍िल्‍म को क्र‍िटिक्‍स के अच्‍छे र‍िव्‍यूज म‍िले थे। जान्‍हवी कपूर को उनके रोल और एक्‍ट‍िंग के ल‍िए खूब सराहना भी म‍िली थी।

धड़क की सफलता का एन्‍जॉय कर रहींं जान्‍हवी इन द‍िनों एक खास वजह से बहुत खुश हैं। ये वजह है रक्षाबंधन का त्‍योहार। जान्‍हवी कपूर इस रक्षा बंधन पहली बार अपने भाई अर्जुन कपूर की कलाई पर रक्षा सूत्र बांधेंगी। इस द‍िन का इंतजार जान्‍हवी को कई साल से था, लेक‍िन अर्जुन कपूर और जान्‍हवी कपूर के पर‍िवारों के बीच मनमुटाव के कारण ये मौका कभी आ नहीं पाया।

24 फरवरी की रात जब दुबई में श्रीदेवी का न‍िधन हुआ, तो अर्जुन कपूर अपनी फ‍िल्‍म के स‍िलस‍िले में मुंबई से बाहर थे। जैसे ही उन्‍हें ये खबर म‍िली वो तुरंत उनके घर पहुंचे और वहां मौजूद जान्‍हवी कपूर और बाकी सदस्‍यों को को संभाला था। श्रीदेवी के न‍िधन के बाद से ही अर्जुन कपूर जान्‍हवी कपूर और खुशी कपूर की ध्‍यान रखने लगे थे। इस तरह सौतेले भाई-बहनोंं के बीच दूर‍ियां कम हुई हैं।