Home बड़ी खबर दो सगे भाइयों समेत पांच युवकों ने किया युवती से गैंगरेप, अपहरण...

दो सगे भाइयों समेत पांच युवकों ने किया युवती से गैंगरेप, अपहरण कर सुनसान जगह में दिया इस घिनौने काम को अंजाम….

0

अंबिकापुर 2 अगस्त 2018। सहेली के घर घूमने पहुंची युवती जब पुरुष मित्र के साथ घर लौट रही थी तभी पाँच युवकों के समुह ने हमला किया और पुरुष मित्र को भगा दिया और युवती अपहरण कर जंगल ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित युवती सहेली के साथ अंबिकापुर से सहेली के घर डांडगांव जाने के लिए स्कुटी से निकली, अमगसी के पास अचानक तेज़ बरसात की वजह से दोनो युवतियाँ रुक गई, और अमगसी में एक परिचित युवती के यहाँ चली गई।पीडिता युवती ने वहीं से अंबिकापुर लौटने का फ़ैसला किया और पुरुष मित्र को अंबिकापुर से बुलवा लिया। पीडिता चौक पर पुरुष मित्र के साथ बाईक पर जब बैठने लगी तभी पाँच युवकों के समुह ने हमला कर दिया और युवती के पुरुष मित्र के प्रतिरोध के बाद उस पर हमला कर दिया।और युवती का अपहरण कर उसे समीपस्थ जंगल ले गए और सामुहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। सुबह युवकों के समुह ने उसे सहेली के घर के पास छोड़ा और फ़रार हो गए।युवती की हालत देख घटना का अंदाज़ा हो गया जिसके बाद युवती को थाना ले जाया गया जहाँ मामला दर्ज किया गया।

गैंगरेप की इस वारदात में शामिल सभी आरोपी पुलिस ने पकड़ लिए है।इन पाँच आरोपियों में दो सगे भाई हैं। आरोपियों के नाम दिलबोध निषाद, रामेश्वर कँवर,दिव्यांशु सिंह,लवकेश सिंह,अजित सिंह बताए गए हैं।