Home विविध ….5 साल के मासूम पर गिरी दीवार, दबकर हुई मौत….बिलखती हुई मां...

….5 साल के मासूम पर गिरी दीवार, दबकर हुई मौत….बिलखती हुई मां बोली- काश ! मैं हं अपना लइका ल पढ़े बर आंगनबाड़ी भेज पातेयों

174
0

गरियाबंद 2 अगस्त 2018। .…बारिश की बेरहमी एक परिवार पर ऐसी टूटी कि घर का चिराग हमेशा के लिए बुझ गया। मां बेसुध है…और बाप बैचेन….उनके लिए ये यकीन कर पाना मुश्किल है कि 5 साल का उनका बेटा हमेशा के लिए इस दुनिया से विदा हो गया है। दिल दहला देने वाली ये घटना गरियाबंद के मैनपुर के मनेंद्रगढ़ गांव की है। जहां बारिश की वजह से अचानक से दीवार ढह गयी, जिसमें दबकर 5 साल के बच्चे की मौत हो गयी।

बच्चे का नाम मिनेश है। मौसम खराब होने की वजह से आज मिनेश को मां ने हर दिन की तरह आंगनबाड़ी नहीं भेजा। आंगनबाड़ी केंद्र नहीं गया, तो मिनेश घर के बाहर खेलने चला गया। तभी एक ऊंची दीवार भरभराकर मिनेश के उपर ही गिर पड़ा, जिसके बाद बच्चा पूरी तरह दब गया। जब तक एंबुलेंस बुलाकर अस्ताल पहुंचा गया, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

इधर बच्चे का शव जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम में किया जाना है, लेकिन पुलिस से परिजनों से अनुरोध किया है कि बच्चे का पोस्टमार्टम नहीं किया जायेगा। घटना के बाद पूरे गांव में शोक की लहर है।