Home बड़ी खबर छग में ‘आप’ जल्द करेगी CM पद के चेहरे का एलान…गोपाल राय...

छग में ‘आप’ जल्द करेगी CM पद के चेहरे का एलान…गोपाल राय बोले – 15 साल के कांग्रेस का शासन दिल्ली में खत्म किया…अब छग में 15 साल के भाजपा शासन का करेंगे खात्मा

0
रायपुर 26 जुलाई 2018। इस विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी भी छत्तीसगढ़ में ताल ठोंककर खड़ी है। लगातार उम्मीदवारों का ऐलान हो रहा है, तो वहीं चुनावी चिंतन और मनन का भी दौर शुरू हो गया है। प्रदेश प्रभारी गोपाल राय का भी दौरा लगातार हो रहा है, उसी कड़ी में आज प्रदेश प्रभारी गोपाल राय आज एक बार फिर राजधानी रायपुर पहुंचे।
पत्रकारों से बातचीत में गोपाल राय ने कहा कि छत्तीसगढ़ में 3 दिवसीय प्रशिक्षण शिविर शुरू हो रहा है, जिसके तहत 30 जुलाई को पार्टी चुनावी तैयारी को लेकर अहम घोषणाएं करेगी।
गोपाल राय ने कहा प्रदेश में आम आदमी पार्टी सबसे तेजी से उभरती पार्टी बन रही है। इस वजह से बीजेपी और कांग्रेस में खलबली मची है। उन्होंने कहा कि आप का इतिहास रहा है, दिल्ली में 15 साल की कांग्रेस की हुकूमत को आप ने खत्म किया था…अब छत्तीसगढ़ में 15 साल की भाजपा सरकार को आप ही खत्म करेगी। उन्होंने कहा कि बीजेपी तो कांग्रेस से ज्यादा आम आदमी पार्टी से घबरायी हुई है।
पीएम के प्रदेश दौरे पर कांग्रेस के प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने छोड़ दिया, लेकिन आप के नेताओं को जेल में डाल दिया। आप पार्टी पहली बार राज्य के विधायकों से आँख में आंख मिलकर हिसाब मांगने में जुटी है। तीन दिनों का प्रशिक्षण शिविर चंपारण में होगा, जिसमें चुनावी मुद्दे पर चर्चा होगी। इसी दौरान आप पार्टी में राज्य में मुख्यमंत्री का चेहरा भी तय करेगी।