Home राजनीति NPG ब्रेकिंग : भूपेश बघेल के पास आया कथित नक्सली का फोन….अज्ञात...

NPG ब्रेकिंग : भूपेश बघेल के पास आया कथित नक्सली का फोन….अज्ञात नम्बर से आये कॉल में चुनाव प्रभावित करने की कही बातें

393
0

रायपुर 18 जुलाई 2018। पीसीसी चीफ भूपेश बघेल को आज देर शाम नक्सलियों की तरफ से फोन आया है। हालांकि ये वाकई में नक्सलियों की तरफ से किया गया फोन कॉल था, या फिर किसी शरारती तत्व की करतूत है, पुलिस इस मामले में अभी जांच कर रही है। ये फिन कॉल आज देर शाम करीब 7 बजे आया है। पीसीसी मीडिया विभाग के चेयरमैन शैलेश नितिन त्रिवेदी ने बताया कि घटना की सूचना पुलिस को दे दी गयी है, हालांकि देर शाम हो जाने की वजह से ये सूचना अभी सिर्फ मौखिक तौर पर पुलिस को दी गयी है। शैलेश नितिन त्रिवेदी ने बताया कि माओवादियों की घटना की पूरी जानकारी पुलिस को दे दी गयी है, अब ये पुलिस का काम है कि कॉल की जांच करे।

मिली जानकारी के मुताबिक छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भूपेश बघेल को आज शाम 7:00 बजे के आसपास एक अज्ञात नंबर से फोन आया।
अज्ञात नंबर से आये इस फोन में कॉलर ने स्वयं को माओवादी संगठन से जुड़ा बताया और चुनाव को प्रभावित करने की बात कही । हांलांकि फोन पर सामने वाले ने भूपेश बघेल से क्या बातें कि इसकी जानकारी नहीं मिल पाया है। हालांकि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल ने इस फोन की मौखिक सूचना पुलिस को दे दी है।