Home कॉरपोरेट VIDEO देखिये : इन दोनों युवकों ने किया अपनी मौत का फेसबुक...

VIDEO देखिये : इन दोनों युवकों ने किया अपनी मौत का फेसबुक लाइव…… हाईस्पीड बाइक पर LIVE करते दोनों युवक बस से जा टकराये, दोनों की हो गयी मौत

723
0

कांकेर 16 जुलाई 2018। फेसबुक लाइव, सेल्फी …इन दिनों यूथ का स्टेटस सैंबल बन गया है। क्रेज इस कदर है कि कई युवा खुद की जान की बाजी लगाकर भी इस तरह के स्टंट से बाज नहीं आते। इसी फेसबुक लाइव के चक्कर में दो युवाओँ की कल मौत हो गयी। दोनों युवक फेसबुक पर अपने हाईस्पीड बाइक राइड का लाइव कर रहे थे। इसी लाइव के चक्कर में दोनों बाइक सवार युवक बस से जाकर टकरा गयी, जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि दूसरे ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

इनमें से जगदलपुर के रहने वाले मुरली निषाद अपने फेसबुक पेज पर लाइव कर रहा था, तो वहीं साथ बाइक चला रहे मनीष कुमार राजिम के रहने वाले थे। दोनों ने चारामा के पहले फेसबुक पर बाइक की हाईस्पीड की लाइव करने लगे। मुरली के पेज पर लाइव हो रहा था, लिहाजा कमेंट्स का दौर भी शुरू हो गया। हालांकि कईयों ने फेसबुक लाइव पर उसकी तेज स्पीड राइड की तारीफ करनी भी शुरू कर दी, तो कईयों ने उसे ऐसा स्टंट ना करने की सलाह भी दी।

ठाकर जेडी सिंह ने कमेंट करते हुए लिखा- बाइक में ऐसे तो मत करो, जिसके बाद मुरली निषाद ने जवाब में स्माइली भेज दिया। इसके थोड़े ही दूर पर चारामा से आगे बाबुकोहका के पास नेशनल हाइवे पर इनकी बाइक कांकेर से दुर्ग जा रही दुबे ट्रेवल्स से टकरा गयी, जिसके बाद बाइक चला रहे मनीष की मौके पर ही मौत हो गई।

गंभीर घायल मुरली निषाद ने कांकेर जिला अस्पताल में दम तोड़ा। बाइक सवारों को बचाने के चक्कर में टक्कर के बाद बस की दिशा वापस कांकेर की ओर मुड़ गई। घटना के बाद बस चालक फरार हो गया। बस में सवार यात्री व कंडक्टर के अनुसार बाइक चालक अचानक सामने आ गए। उनके द्वारा बाइक लापरवाही से चलाई जा रही थी।