Home बड़ी खबर वैवाहिक वेबसाईट में विवाहित ने खुद को कुंवारा बता किया विवाह, जुर्म...

वैवाहिक वेबसाईट में विवाहित ने खुद को कुंवारा बता किया विवाह, जुर्म में पत्नी भी थी हिस्सेदार ,दंपत्ति गए जेल

295
0

अंबिकापुर 12 जुलाई 2018। वैवाहिक वेबसाईट के जरिए रिश्ते में बंधी युवती के लिए मैरिज वेबसाईट कभी ना भूलने वाला दु:स्वप्न में तब्दील हो गयी। मूलतः सरगुजा की निवासी युवती जांजगीर चांपा में शिक्षिका है,और मैरिज पोर्टल के जरिए उसकी पहचान राजस्थान निवासी व्यक्ति से हुई,युवती ने विवाह कर लिया और जब राजस्थान पहुंची तब खुलासा हुआ कि,व्यक्ति पूर्व में विवाहित है,और इस पूरे मामले में उसकी पत्नी भी शामिल है। किसी तरह भाग कर वापस पहुंची युवती की रिपोर्ट पर पुलिस ने कार्यवाही कर आरोपी दंपत्ति को राजस्थान से गिरफ्तार कर जेल दाखिल कर दिया है।

आरोपी व्यक्ति राजस्थान के बालसाढ का रहने वाला है,आरोप है कि उसने खुद को अविवाहित बताते हुए शिक्षिका से विवाह कर लिया और विवाह के बाद उसे बालसाड में घर ले जाने के बजाय बालसाड के हॉटल ले गया।जहां शिक्षिका को संदेह हो गया, बाद में आरोपी विनोद गरेसि़या ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर पीडिता से मारपीट की। किसी तरह शिक्षिका वापस आई और फिर उसने पूरे मामले कि रिपोर्ट दर्ज कराई।
सरगुजा पुलिस की टीम ने राजस्थान पहुंच कर दंपत्ति को हिरासत में लेकर सरगुजा न्यायालय पेश किया जहां दंपत्ति को जेल दाखिल कर दिया गया है। इस बात का खुलासा नही हो पाया कि पूर्व से विवाहित व्यक्ति ने विवाह क्यो किया और इस मामले में उसकी पत्नी उसका साथ क्यो दे रही थी।