Home राजनीति भाजपा का नया नारा “बारह के बारह, लक्ष्य हमारा”….पर कांग्रेस का जवाब…...

भाजपा का नया नारा “बारह के बारह, लक्ष्य हमारा”….पर कांग्रेस का जवाब… “सुनहरा गौरव बस्तर हमारा,  अब भाजपा का बजेगा बारह”

250
0
जगदलपुर 12 जुलाई 2018। बस्तर की सभी 12 सीट पर बीजेपी नजरें टिकाये बैठी है। आज से बस्तर में शुरू हुए प्रदेश कार्यसमिति में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने नया नारा दिया था।
“बारह के बारह, लक्ष्य हमारा”
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक के बस्तर विजय को लेकर दिये नये नारे पर पलटवार करने में कांग्रेस ने पल भर की देरी नहीं लगायी। कांग्रेस के मीडिया प्रभारी शैलेश नितिन त्रिवेदी ने बीजेपी के नारा के जवाब में कांग्रेस की तरफ से नया नारा दिया है।
सुनहरा गौरव बस्तर हमारा
अब भाजपा का बजेगा बारह
कितना भी लगालो आप नारा
कांग्रेस के साथ है बस्तर सारा
शैलेश नितिन त्रिवेदी ने भाजपा के बस्तर मिशन के दावे पर सवाल उठाते हुए कहा कि बस्तर नहीं पूरे प्रदेश की जनता भाजपा से उब चुकी है। अराजकता, शोषण, और प्रताड़ना के बीच बस्तरवासियों को ना तो भाजपा से उम्मीद बची है और ना ही सरकार से कोई आस। पूरा प्रदेश कांग्रेस को उम्मीद भरी नजरों से देख रहा है और साल 2018 में सत्ता सौंपने को बेताब है। शैलेश ने कहा कि भाजपा सिर्फ नारों पर यकीन करती है, उनका हकीकत से कोई वास्ता नहीं। इस बार बस्तर से बीजेपी का सुपड़ा साफ हो जायेगा।
इससे पहले आज से भाजयुमो की प्रदेश कार्यसमिति शुरू हुई है। कार्यसमिति के पहले दिन भाजपा प्रदेशाध्यक्ष धरम लाल कौशिक ने कहा कि हमारी  बस्तर के 12 सीटों में विजय हो यह लक्ष्य हमारा है। उन्होंने कहा कि जब हम इस कार्यसमिति से जायेंगे तो हर किसी के दिल में जीत का संकल्प होना चाहिये…। उन्होंने युवा कार्यकर्ताओं की हौसला अफजाई करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी चौथी बार प्रदेश में सरकार बनाने जा रही है। इस चुनाव में युवाओं की भूमिका काफी अहम होगी।