Home बड़ी खबर ….अब शिक्षक महासंघ ने किया शिक्षाकर्मियों के मुद्दे पर आंदोलन का ऐलान…...

….अब शिक्षक महासंघ ने किया शिक्षाकर्मियों के मुद्दे पर आंदोलन का ऐलान… पोस्टकार्ड अभियान से लेकर प्रदेशव्यापी प्रदर्शन तक का ये है पूरा कार्यक्रम

615
0

रायपुर 12 जुलाई 2018। सरकार की मुश्किले बढ़ाने के लिए एक बार फिर शिक्षक महासंघ ने आंदोलन की चेतावनी दी है। छत्तीसगढ़ शिक्षक महासंघ ने क्रमोन्नति एंव सभी के संविलियन के मांग को लेकर 13 जुलाई से 29 जुलाई तक प्रदर्शन का ऐलान किया है। शिक्षक महासंघ ने  बताया कि सरकार ने शिक्षाकर्मियों के साथ भेदभाव किया है।  सभी शिक्षाकर्मियों का बिना भेदभाव के संविलियन किया जाना चाहिये था, पर सरकार ने वर्ष का बंधन कर शिक्षकों को धोखा दिया है। सरकार 10 वर्ष पूरे कर चुके शिक्षक संवर्ग को क्रमोन्न्त वेतनमान दें तथा वेतन विसंगति को दूर करे।

शिक्षक संघ ने कहा कि अगर मांग पूरी नहीं की जाती है। तो 13 जुलाई को सरकार के खिलाफ पोस्ट कार्ड अभियान चला कर प्रदर्शन किया जायेगा। प्रदर्शन के दूसरे चरण में 22 जुलाई को सभी जिला मुख्यालयों में धरना प्रदर्शन कर मंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा जायेगा। अगर मांग तब भी पूरी नहीं की गई तो 29 जुलाई को प्रांतस्तर में एक दिवसीय विशाल धरना प्रदर्शन किया जायेगा।