Home राजनीति रायपुर पहुंचते ही पुनिया लेंगे शीर्ष नेताओं की बैठक…..रात 8 बजे से...

रायपुर पहुंचते ही पुनिया लेंगे शीर्ष नेताओं की बैठक…..रात 8 बजे से भूपेश बघेल के बंगले में होगी बैठक

187
0

रायपुर 12 जुलाई 2018। छत्तीसगढ़ दौरे पर पहुंच रहे प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया आज देर शाम एक महत्वपूर्ण बैठक लेंगे। पीसीसी चीफ भूपेश बघेल के बंगले पर ये बैठक होगी। इस बैठक में प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया के अलावे पीसीसी प्रमुख भूपेश बघेल, नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव मौजूद रहेंगे।

बैठक में कुछ अन्य चुनिंदा नेताओं को ही बुलाया गया है। बैठक में चुनावी रणनीतियों के अलावे प्रदेश और जिलास्तर पर होने वाली कुछ महत्वपूर्ण नियुक्तियों पर चर्चा होगी, साथ ही जिलाध्यक्षों के इस्तीफे की सूरत में नये जिलाध्यक्षों की नियुक्तिों को लेकर भी आज की बैठक में चर्चा हो सकती है।

जानकारी के मुताबिक रात 8 बजे से भूपेश बघेल के रायपुर स्थित बंगले में ये बैठक होगी। शाम करीब 7 बजे पुनिया रायपुर पहुंचेंगे और वहीं से सीधे भूपेश बघेल के बंगले पहुंच जायेंगे, वहीं नेता प्रतिपक्ष भी कल ही रायपुर पहुंच गये हैं।

माना जा रहा है कि आज की बैठक में चुनावी रणनीतियों पर चर्चा के अलावे उम्मीदवारों को लेकर आंतरिक रिपोर्ट सहित कई अन्य मुद्दों पर चर्चा की जायेगी। हालांकि बैठक के मूल एजेंडे के बारे में जानकारी नहीं मिल पायी है, हालांकि ये तय है कि आज की बैठक में चुनावी तैयारी पर ही पूरी चर्चा होगी।