Home Exclusive विधायक युद्धवीर ने टीएस सिंहदेव की तारीफ़ में गढ़े कसीदे,कहा- “आदमी सच्चा...

विधायक युद्धवीर ने टीएस सिंहदेव की तारीफ़ में गढ़े कसीदे,कहा- “आदमी सच्चा दल गलत”

302
0

रायपुर 11 जुलाई 2018। सोशल मीडिया में अपने बयानों से हमेशा सुर्खियों में बने रहने वाले चंद्रपुर विधायक एवं ब्रेवरेज कार्पोरेशन के अध्यक्ष युद्धवीर सिंह जूदेव ने इस दफे ऐसे व्यक्ति की तारीफ की है जो शायद भाजपा के आला नेताओं के गले ना उतरे।  जी हां इस बार जशपुर के इस कुमार ने सरगुजा महाराजा तथा छत्तीसगढ़ में विपक्ष के नेता टी.एस. सिंहदेव की खुले दिल से तारीफ़ की है। अपने फेसबुक पोस्ट में युद्धवीर सिंह ने शायराना अंदाज में लिखा है कि

“कोई भी रिश्ता ना होने पर भी जो रिश्ता निभाता है, वो रिश्ता एक दिन दिल की गहराइयों को छू जाता है। सच्चा आदमी गलत दल (कांग्रेस )”

युद्धवीर सिंह जूदेव ने अचानक टी एस बाबा के तारीफ़ में ये कसीदे क्यों गढ़े है यह तो फिलहाल रहस्य के गर्भ में है, लेकिन इतना ज़रूर है कि इस स्तुति वाक्य से भाजपा संगठन के नेताओं की नींद ज़रूर उड़ेगी, क्योंकि भाजपा एक तरफ कांग्रेस के किसी भी नेता को घेरने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देती तो दूसरी तरफ उसके अपने ही दल के विधायक विपक्षी नेता की तारीफ़ करें तो नींद उड़ना स्वाभाविक है और वह भी तब जब आने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की ओर से टी एस सिंहदेव सीएम के लिए प्रमुख चेहरे में एक है।