Home खेलकूद वीडियो: इस क्रिकेटर को क्यों बोलना पड़ा की मैं अभी जिन्दा हूँ,...

वीडियो: इस क्रिकेटर को क्यों बोलना पड़ा की मैं अभी जिन्दा हूँ, मरा नहीं….?

69
0

नई दिल्ली 11 जून 2018. क्रिकेट जगत उस समय सकते में पड़ गया जब खबर मिली की एक पाकिस्तान क्रिकेट टीम के एक पूर्व ऑलराउंडर् की माैत हो गई। यह खबर फेसबुक के जरिए सोशल मीडिया पर वायरल हुई, हालांकि यह अफवाह निकली। फेसबुक पर अफवाह उड़ी कि क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। जब रज्जाक को इसकी खबर मिली तो वह हैरानी में पड़ गए आैर उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से बतया कि अभी मैं जिंदा हूं. मरा नहीं।

रज्जाक ने खुद यूट्यूब पर एक वीडियो पोस्ट कहा है कि वह सुरक्षित हैं। वीडियो में उन्होंने कहा, ”फेसबुक पर किसी से गलत न्यूज दी है। जिसमें बताया गया कि अब्दुल रज्जाक का एक्सीडेंट हो गया है और उनकी मौत हो गई है। ये बहुत अफसोस की बात है। लोगों को ऐसा नहीं करना चाहिए। सोशल मीडिया में ऐसी खबरें नहीं देनी चाहिए। खुदा का शुक्र है, मैं बिल्कुल ठीक हूं और हिफाजत से हूं।”

रज्जाक पिछले कुछ दिनों से पाकिस्तानी मीडिया की सुर्खियों में बने हुए थे। उन्होंने तब सभी को हैरान कर दिया जब उन्होंने पाकिस्तानी खिलाड़ी अहमद शहजाद की तुलना महान क्रिकेट खिलाड़ी सचिन तेंडुलकर और वीरेंद्र सहवाग से कर दी। यह बात उन्होंने पाकिस्तानी न्यूज के एक प्रोग्राम में की थी। दुर्भाग्य से उन्हीं दिनों शहजाद पीसीबी के डोप टेस्ट में फैल हो गए। उनपर तीन महीने का प्रतिबंध लगाया गया।