Home Exclusive संजीवनी के कर्मचारियों ने दिखाए फिर उग्र तेवर, आज कर रहे है...

संजीवनी के कर्मचारियों ने दिखाए फिर उग्र तेवर, आज कर रहे है काली पट्टी बांधकर प्रदर्शन, 16 से अनिश्चितकालीन हड़ताल

125
0

रायपुर 11 जून 2018। संजीवनी 108/102 के कर्मचारियों ने न्यूनतम मजदूरी की मांग को लेकर राजधानी में काली पट्टी बांधकर सांकेतिक विरोध प्रदर्शन कर रहे है। प्रथम चरण में विरोध आज और कल दो दिन किया जाएगा। द्वितीय चरण में विरोध 13 जुलाई को जिलेवार धरना प्रदर्शन किया जाऐगा। अगर सरकार ने इनकी बात नहीं मानी तो ये कर्मचारी संघ 16 को पूरे प्रदेश में अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले जायेगे। हड़ताल के दौरान एम्बुलेंस सेवा भी पूरे प्रदेश में ठप्प कर दी जाऐगी।

बता दें कि कर्मचारियों ने मांगो को लेकर 10 जुलाई तक का अल्टीमेटम दिया है. पर इनकी मांगे नहीं सुनी गई, आज कर्मचारियों ने काली पट्टी बांध कर सांकेतिक प्रदर्शन किया है. हालाकिं इसके पहले भी संजीवनी के कर्मचारी ने अपनी मांगो को लेकर प्रदेश में प्रदर्शन कर चुके है। इस बार भी  न्यूनतम मजदूरी, और पूर्व में लंबित मांगो को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं।

इस मामले में संजीवनी के कर्मचारियों ने बताया कि सभी परिस्थितियों को देखते हुये कर्मचारी संगठन द्वारा यह निर्णय लिया गया है कि आने वाले तारीख 13 जुलाई  तक नियत तिथि पर वेतन देना सुनिष्चित नहीं किया गया, तो वो 16 जुलाई से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले जायेंगे. और इस दौरान पूरे प्रदेश में एम्बुलेंस सेवा बंद कर दी जाएगी. जिसकी जिम्मेदारी पूर्ण रुप से शासन, प्रशासन एवं नियोक्ता कम्पनी (जी.वी.के.) की होगी।