Home राजनीति मुंबई की बारिश में फंसे BJP प्रवक्ता संबित पात्रा, सोशल मीडिया पर...

मुंबई की बारिश में फंसे BJP प्रवक्ता संबित पात्रा, सोशल मीडिया पर वायरल हुई हाथ में जूता उठाए तस्वीर

397
0

मुंबई 10 जुलाई 2018। महाराष्ट्र में पिछले कई दिनों से लगातार हो रही मूसलाधार बारिश ने मुंबईवासियों सहित आस-पास के लोगों की जिंदगी पर ब्रेक लगा दी है। पटरियों पर पानी भरने की वजह से कई ट्रेनें रद्द कर दी गई। वहीं इसी बीच भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वह एक हाथ में जूते और दूसरे हाथ में छाता पकड़े दिखाई दिए। पात्रा को पार्टी दफ्तर पहुंचने के लिए काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। पात्रा की यह तस्वीर ट्विटर, व्हाट्सएप और फेसबुक सहित कई जगह वायरल हो रही है. पात्रा के साथ तस्वीर में भाजपा प्रवक्ता केशव उपाध्याय भी नजर आ रहे हैं.

दरअसल पात्रा मुंबई में भाजपा के मीडिया विभाग की एक मीटिंग के सिलसिले में आए थे लेकिन दादर इलाके में पानी अधिक होने के कारण उन्हे काफी मुश्किलें झेलनी पड़ी। सोशल मीडिया पर जारी एक ट्वीट में पात्रा बारिश में पैदल चलते हुए दिखाई दे रहे हैं। घुटने तक पानी होने के कारण उन्होंने जूतों को हाथ में लिया हुआ है। इसके साथ ही उन्होंने रेनिंग कोट भी पहना हुआ है। हालांकि इसके बावजूद भी भाजपा नेता ने मीटिंग में भाग लिया।

पार्टी के कार्यकर्ता ने बताया कि पात्रा दादर स्थित भाजपा इकाई के कार्यालय में बैठक के लिए पहुंचे थे, जिसके बाद दोपहर ढाई बजे उन्हें एक संवाददाता सम्मेलन करना था. पार्टी सूत्रो ने कहा, ‘मीडिया से संबंधित एक बैठक थी, जिसमें उन्होंने हिस्सा लिया. फोटोग्राफर ने दोपहर करीब एक बजे बैठक की संवाददाता सम्मेलन से पहले उनकी तस्वीर खींची , जिसे बारिश के कारण बाद में रद्द कर दिया गया था.’