Home मनोरंजन डॉ हाथी को अंत‍िम व‍िदाई देने पहुंचे टीवी की दुनिया के ये...

डॉ हाथी को अंत‍िम व‍िदाई देने पहुंचे टीवी की दुनिया के ये सितारे…..तस्वीरें देखिये

656
0

सोमवार सुबह दुनि‍या को अलविदा कह गए ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो के डॉ. हाथी यानि कवि कुमार आजाद का अंतिम संस्कार मंगलवार दोपहर को हुआ. कवि कुमार आजाद को आखि‍री बार विदाई देने के लिए शो के कई सितारे शामिल हुए.

. उनका अंत‍िम संस्कार मंगलवार दोपहर12.30 बजे के बीच मुंबई के मीरा रोड, हिंदू श्मशान भूमि (जोर्गस पार्क) में किया गया.

इस मौके पर तारक मेहता शो के कई एक्टर्स ने नम आंखों से अपने साथी कलाकार कवि कुमार आजाद को अंतिम विदाई दी. तारक मेहता. शो में चालू पांडे नाम के इंस्पेक्टर का किरदार अदा करने वाले एक्टर दया शंकर पांडे की इस मौके पर आंखें नम हों गईं.

तारक मेहता शो के कई एक्टर्स इस अंतिम यात्रा में शामिल हुए. जैसे कि पत्रकार पोपटलाल का किरदार अदा करने वाले एक्टर श्याम पाठक. और एक्टर तन्मय वकारिया .

इस शो पर तारक मेहता का किरदार अदा करने वाले एक्टर शैलेश लोधा भी कवि कुमार आजाद के अंतिम संस्कार पर पहुंचे. उनके चेहरे से साफ पता चल रहा था कि वह इस घटना से बेहद आहत हैं.

तारक मेहता के नटू काका ऊर्फ घनश्याम नायक भी कवि आजाद को अंतिम विदाई देने पहुंचे.

आजाद के निधन की खबर मिलने के बाद तारक मेहता शो की शूटिंग सोमवार को कैंसल कर दी गई. शो के लीड एक्टर्स दयाबेन-जेठालाल सदमे में हैं. साथ ही टप्पू ने डॉ. हाथी के लिए इमोशनल पोस्ट शेयर किया है.

2010 में सर्जरी कराने के बाद आजाद ने अपना 80 किलो वजन कम किया था. आजाद मूलत: बिहार के थे.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के डॉ. हाथी यानी कवि कुमार आजाद के अंतिम दर्शन के लिए शो के तमाम कलाकार पहुंच रहे हैं। इनमें कवि कुमार की ऑनस्क्रीन पत्नी अंबिका रंजनकर, तारक मेहता की ऑनस्क्रीन पत्नी नेहा मेहता, जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल, भव्य गांधी और निधि भानुशादील शामिल हैं। सोमवार को हार्ट अटैक से आजाद का निधन हुआ। लेकिन अंतिम संस्कार के लिए इंतजार किया गया क्योंकि आजाद के माता-पिता एक शादी में शामिल होने के लिए अपने नेटिव प्लेस बिहार के सासाराम गए थे।

 

बेटे कवि कुमार की डेड बॉडी देख फूट-फूटकर रो पड़े पिता।
ब्लू कपड़ों में कवि की मां और साथ में ग्रैंड मां।

नेहा मेहता।

अंबिका रंजनकर।