Home मनोरंजन प्रिया प्रकाश ने ऐड के मामले में दीपिका-प्रियंका को दी टक्‍कर, 1...

प्रिया प्रकाश ने ऐड के मामले में दीपिका-प्रियंका को दी टक्‍कर, 1 एड की फीस जानकर चौंक जायेंगे आप….

264
0

मुंबई 10 जुलाई 2018.  30 सेकेंड का वीडियो वायरल होने के बाद रातोंरात स्‍टार बनी प्रिया प्रकाश हाल ही में मुंबई फिल्‍म सिटी में स्‍पॉट की गई. विंक स्टाइल के लिए मशहूर प्रिया प्रकाश यहां अपना पहला कमर्शियल ऐड शूट करने आई थीं. प्रिया एक पॉपुलर एक्‍ट्रेस बन चुकी है ऐसे में उन्‍हें विज्ञापन मिलना तो लाजिमी था. लेकिन खास बात यह है कि प्रिया इस विज्ञापन के लिए जो फीस चार्ज कर रही है उसे सुनकर आपके होश उड़ जायेंगे.

प्रिया प्रकाश ने अपने पहले एड के लिए 1 करोड़ रुपये चार्ज कर रही है. एक न्‍यूकमर के लिए यह फीस बहुत ज्‍यादा है. प्रिया ने सोशल मीडिया पर अपनी बढ़ती पॉपुलैरिटी को देखते हुए इतनी फीस मांगी.

एक वेबसाइट से बात करते हुए सूत्र ने बताया, प्रिया प्रकाश ने शुक्रवार सुबह एक एड को अंजाम दिया. इस शूट के दौरान काफी निगरानी देखने को मिली. ऐसा शायद इसलिए क्‍योंकि यह एक नेशनल एड है. हमें बताया गया कि इस नेशनल एड केशूट के लिए प्रिया प्रकाश ने करीब 1 करोड़ की फीस चार्ज की है, जो एक न्‍यूकमर के लिए बहुत बड़ी रकम है.’अगर ऐसा ही रहा तो फीस के मामले में प्रिया प्रकाश बॉलीवुड अभिनेत्र‍ियां दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट जैसी अभिनेत्र‍ियों को भी पीछे छोड़ देंगी.

बता दें कि प्रिया अपने इंस्‍टाग्राम पर किसी ब्रांड के प्रोडक्‍ट को एंडोर्स करने के लिए 7.5 लाख रुपये लेती है. इंस्टाग्राम पर प्रिया के फॉलोवर्स की संख्‍या 60 लाख के पार पहुंच गई हैं. वहीं इंस्‍टाग्राम पर प्रिया प्रकाश के वीडियो को एक करोड़ लोग देख लेते हैं. प्रिया प्रकाश वारियर इंस्‍टाग्राम पर तीसरी सेलीब्रिटी हैं जिनके सबसे कम समय में 6 लाख फॉलोवर्स हुए थे. इससे पहले कायली जेनर और फुटबॉलर क्रिकेट रोनाल्‍डो के नाम दर्ज है.