Home राजनीति शैलेश नितिन त्रिवेदी का भाजपा प्रवक्ता शास्त्री पर तीखा पलटवार, कहा- “पत्थलगड़ी...

शैलेश नितिन त्रिवेदी का भाजपा प्रवक्ता शास्त्री पर तीखा पलटवार, कहा- “पत्थलगड़ी का खुद पता नहीं…और राहुल गांधी पर लगा रहे हैं अनर्गल आरोप”

157
0
रायपुर 9 जुलाई 2018। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सोनकर शास्त्री पर तीखा पलटवार किया है। शैलेश ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा है कि भाजपा अपने हार से भयभीत है और इसलिए अपने प्रवक्ताओं व मंत्रियों को भेजकर अनगर्ल आरोप लगवा रही है। शैलेश ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर आरोप लगाने के लिये भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने झूठ का सहारा लिया है।उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि  भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता खुद नहीं जानते कि पत्थलगड़ी क्या है? पत्थलगड़ी को एक गांव बताने वाले भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता विजय सोनकर शास्त्री ने पत्थलगड़ी को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर झूठा आरोप लगाया है।
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने चेताया है कि सबसे पहले वे स्वयं तथ्यों की जानकारी ले ले फिर कुछ बोलें। भाजपा सत्ताधारी दल है और उसके राष्ट्रीय प्रवक्ताओं को गैर जिम्मेदारी पूर्ण बयान नहीं देना चाहिये। केंद्र में और राज्य में दोनों जगह भारतीय जनता पार्टी है और उसके प्रवक्ताओ द्वारा भारतीय जनता पार्टी के मंत्रियों के द्वारा और भारतीय जनता पार्टी में सरकार में बैठे लोगों के द्वारा निरंतर आधारहीन बेतूकी असत्य बयानबाज़ी का सहारा लिया जा रहा है। दरअसल भाजपा के सारे नेता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का अनुसरण कर रहे है। जिस तरीके से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तथ्यो से इतिहास से छेड़छाड़ कर रहे है, वही काम भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता और मंत्रीगण करने में लग गये है। 
बेहतर होता कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर इस तरीके से निराधार आरोप लगाने के पहले भाजपा प्रवक्ता विजय सोनकर शास्त्री अपने छत्तीसगढ़ के नेताओ से ही बात कर लेते, छत्तीसगढ़ के आदिवासी नेताओ से बात कर लेते तो ज्यादा बेहतर होता। अनुसूचित जनजाति के राष्ट्रीय अध्यक्ष नंदकुमार साय से बात कर लेते जिन्होंने स्वयं पत्थलगड़ी का अनावरण किया है। भारतीय जनता पार्टी के रायगढ़ के सांसद विष्णुदेव साय से बात कर लेते कि पत्थरगड़ी क्या है जिन्होंने पत्थरगड़ी के पत्थर को तोड़ने के अभियान में हिस्सा लिया है। भारतीय जनता पार्टी में खुद पत्थरगड़ी को लेकर बहुत बड़ा अंतरविरोध है। बेहतर होता कि भारतीय जनता पार्टी के इस सांसद से ही भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सहारा लेते कि इस तरीके के गैर जिम्मेदाराना बयानबाजी करने के पहले भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता पहले तथ्यो की जानकारी तो ले ले।