Home मनोरंजन शादी के बाद पहली बार पत्नी संग इस अंदाज में नजर आए...

शादी के बाद पहली बार पत्नी संग इस अंदाज में नजर आए मिलिंद

95
0

मुंबई 9 जुलाई 2018. फिटनेस को लेकर सुर्खियों में रहने वाले बॉलीवुड एक्टर मिलिंद सोमन ने 22 अप्रैल को अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंध गए थे। अंकिता और मिलिंद की शादी की फोटोज और वीडियो खूब चर्चा में रही थीं। शादी के बाद से दोनों ने काफी समय से मीडिया और सोशल मीडिया से दूर थे। पर एक बार फिर दोनों अपने इस रोमांटिक फोटोशूट को लेकर फिर से चर्चा में आ गए हैं। फोटो में दोनों की मस्त केमेस्ट्री आपका भी दिल जीत लेगी। बता दें कि ये फोटोशूट लैदर ट्रैवल एक्सेसरीज ब्रैंड के लिए था। वायरल हो रहे इस फोटोशूट का थीम ‘mates for life’ था।

बता दें कि मिलिंद सोमन की ये दूसरी शादी है। पहली शादी उन्होंने साल 2006 में एक्ट्रेस मिलिन जैम्पेनोई से शादी की थी। लेकिन मिलिंद का ये रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक चल न सका और तीन साल बाद दोनों अलग हो गए और तलाक ले लिया।

शादी के समय दोनों की उम्र खूब सुर्खियों में थी। मिलिंग 52 साल के हैं और उनकी गर्लफ्रेंड 27 की हैं। दोनों के बीच एक चीज कॉमन यह है कि दोनों की फिटनेस फ्रीकी हैं। और अपनी फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। मिलिंद की उम्र की वजह से अंकिता के घर वाले इस शादी के लिए राजी नहीं थे। लेकिन मिलिंद से मुलाकात के बाद घर वालों का मन बदल गया और वो शादी के लिए मान गए।