Home ब्यूरोक्रेट्स VIDEO देखिये : बीच सड़क पर IG से भिड़े बीजेपी विधायक …...

VIDEO देखिये : बीच सड़क पर IG से भिड़े बीजेपी विधायक … जमकर हुई तू-तू-मैं-मैं

621
0

इलाहाहबाद 8 जुलाई 2018। उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद से भाजपा विधायक हर्षवर्धन वाजपेयी की दबंगई झाड़ते हुए एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में बीजेपी विधायक एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के साथ बदसलूकी करते हुए नजर आ रहे है. जिसके बाद योगी आदित्यनाथ सरकार के विधायकों पर काफी समय से सवाल उठ रहे हैं.

दरअसल, विधायक हर्षवर्धन वाजपेयी शनिवार को बिन बुलाए सिद्धार्थनाथ सिंह के घर पहुंच गए, जहां यूपी के राज्यपाल राम नाइक आए हुए थे. एएसपी ने जब उन्हें अंदर जाने से रोका तो वो नाराज हो गए और एएसपी सुकीर्ति माधव के साथ-साथ आईजी रामित शर्मा से भी उलझ गए. सड़क पर ही वो आईजी और एएसपी से तू तू-मैं मैं करने लगे .

वीडियो में नजर आ रहा कि आई जी उन्हें आराम से प्लीज कहते हुए फिंगर निचे करने को कहते है. इससे  नाराज हो कर विधायक ने कहा फिंगर आप भी नीचे करें ना.. आप काहें फिंगर ऊपर किए हुए हैं भाई.. इसपर आईजी ने कहा ये बात करने का तरीका नहीं है.. शांत हो जाइए… विधायक ने तपाक से कहा आप मुझे उंगली क्यों दिखा रहे हैं..

आईजी ने  अंदर जाने से मना करते हुए कहा आप इधर आइए.इस पर विधायक  ने कहा  उतर के काहे आएं भाई? आईजी ने कहा आप कार से बाहर आइए… विधायक ने कहा मुझे कार्यक्रम में बुलाया गया है…आईजी नेकहा देखिए लोग फोटोग्राफ ले रहे हैं, बेवजह में…तो विधायक ने कहा तो कंट्रोल कीजिए इन्हें…

इसके बाद आईजी के साथ खड़े एएसपी ने कहा ,मैंने कुछ गलत नहीं किया… मैंने आपसे रिक्वेस्ट किया था. इसपर विधायक ने कहा इन्होंने कमिश्नर को जाने दिया, लेकिन मुझे नहीं जाने दिया. इसपर आईजी ने कहा ये आपके साथ ही क्यों होता है. वहीं विधायक ने कहा क्योंकि मैं हमेशा मौजूद रहता हूं, दूसरे लोग आते ही नहीं.

बता दें यह पहली बार नहीं है जब विधायक हर्षवर्धन वाजपेयी ने पुलिस के सात बदजुबानी की हो,  बल्कि वह इससे पहले भी वो पुलिस अधिकारियों को धमका चुके हैं.

कुछ दिनों पहले इलाहाबाद में सीएम योगी की मीटिंग में शामिल होने के लिए जाते समय पुलिस अधिकारियों से उलझ गए और कहा पहचान नहीं पाए रह  हो.. जिसके बाद उन्होंने अधिकारीयों से कहा लातों के भूत बातो से नहीं मानतें हैं.