Home Exclusive छत्तीसगढ़ में विकास पर गदगद PM मोदी बोले – “अटल बिहारी वाजपेयी...

छत्तीसगढ़ में विकास पर गदगद PM मोदी बोले – “अटल बिहारी वाजपेयी के विजन को साकार किया है रमन सिंह ने….जब भी वो मुझसे मिलते हैं, नयी योजनाओं को लेकर आते हैं, नयी कल्पनाओं के साथ आते हैं”

343
0

भिलाई 14 जून 2018। छत्तीसगढ़ के विकास की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मुरीद नजर आये। प्रधानमंत्री ने आज अपने संबोधन के दौरान मुख्यमंत्री रमन सिंह की दूरदर्शिता, विकास की सोच और सजगता को लेकर खूब पीठ थपथपाई। छत्तीसगढ़ी में अपने संबोधन की शुरुआत करने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री रमन सिंह के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ के विकास की कहानी को बयां करते हुए कहा कि

“अटल बिहारी वाजपेयी की देन छत्तीसगढ़ है, अटल बिहारी वाजपेयी ने छत्तीसगढ़ को लेकर जो विजन देखा था, उस संपूर्ण विजन को मुख्यमंत्री रमन सिंह ने पूरे परिश्रम से साकार किया है, आगे बढ़ाया है”

प्रधानमंत्री मोदी ने मुख्यमंत्री रमन सिंह की नयी-नयी कार्ययोजना की तारीफ करते हुए कहा कि

“रमन सिंह जी से टेलीफोन पर हमेशा बातचीत होती रहती है, दिल्ली में जब भी वो आते हैं, तो कुछ ना कुछ नयी चीजों को लेकर आते हैं, नयी कल्पनाओं के साथ आते हैं, उनमें उस नयी कार्ययोजनाओं को लागू करने और उसे शिखर तक पहुंचाने का आत्मविश्वास नजर आता है”

मुख्यमंत्री की विकास यात्रा की तारीफ करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि विकास की तीर्थयात्रा के लिए उनका अभिनंदन करता हूं। प्रधानमंत्री ने नक्सल क्षेत्र में हो रहे विकास को लेकर भी मुख्यमंत्री रमन सिंह की खूब तारीफ की। प्रधानमंत्री ने कहा कि विकास करनी है तो कानून, शांति और स्थिरता जरूरी है, ऐसे में जब जरूरत पड़ी उन्होंने कड़े निर्णय भी लिये और दूसरी तरफ विकास के रास्ते पर आगे भी बढ़े।