Home Exclusive परिवार ने जारी किया बयान, कल 3:30 पर होगा अंतिम संस्कार

परिवार ने जारी किया बयान, कल 3:30 पर होगा अंतिम संस्कार

621
0

मुंबई, 27 फरवरी 2018। लंबे इंतजार के बाद बॉलिवुड सुपरस्टार श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई पहुंच गया है। मुंबई में उनके अंतिम संस्कार की तैयारियां चल रही हैं। इस बीच उनके परिवार की तरफ से एक बयान जारी कर सूचना दी गई है कि बुधवार सुबह लोखंडवाला के सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब में उनके अंतिम दर्शन किए जा सकते हैं। परिवार की तरफ से जारी बयान में कहा गया है, ‘खुशी, जाह्नवी, बोनी कपूर, कपूर फैमिली और अय्यप्पन परिवार की तरफ से इस भावुक पल में परिवार का साथ देने के लिए मीडिया के लोगों का धन्यवाद।’ इसमें बताया गया है कि बुधवार सुबह लोखंडवाला के सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब में सुबह 9:30 बजे से 12:30 तक उनके अंतिम दर्शन किए जा सकते हैं। मीडिया के जो लोग श्रीदेवी के अंतिम दर्शन करना चाहते हैं, वे कैमरा या अन्य कोई रिकॉर्डिंग डिवाइस बाहर ही रखकर आएं।

बयान में कहा गया है कि दोपहर 2 बजे सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब से अंतिम यात्रा निकाली जाएगी, जो विले पार्ले के पवन हंस क्रीमेटॉरियम तक जाएगी। वहीं उनका अंतिम संस्कार दोपहर 3:30 बजे किया जाएगा।

बता दें कि श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई एयरपोर्ट पहुंचने से पहले ही अनिल कपूर और उद्योगपति अनिल अंबानी एयरपोर्ट पहुंच गए थे। इसके अलावा यह भी बताया जा रहा है कि श्रीदेवी का शरीर जिस प्राइवेट प्लेन में लाया जा रहा है। उसमें बोनी कपूर के अलावा श्रीदेवी के देवी संजय कपूर और सौतेले बेटे अर्जुन कपूर भी मौजूद हैं। गौरतलब है कि शनिवार की रात को दुबई में श्रीदेवी का निधन हो गया था। उनकी मौत की वजह पर लगातार सस्पेंस बना हुआ था। बाद में पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सामने आया कि उनका मौत बाथटब में डूबने से हुई थी। उनके खून में ऐल्कॉहॉल की मात्रा भी पाई गई थी। बता दें कि दुबई की कानूनी प्रक्रियाओं के कारण शव को परिवार को सौंपने में देरी हो रही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 × one =