Home मनोरंजन जिनकी शादी के लिए दुबई गई थीं श्रीदेवी, वही कपल अब…

जिनकी शादी के लिए दुबई गई थीं श्रीदेवी, वही कपल अब…

0

नई दिल्ली 27 फरवरी 2018। बॉलीवुड की पहली फीमेल सुपरस्टार श्रीदेवी का निधन रविवार रात दुबई के एक होटल में बाथटब में डूबने से हुई। श्रीदेवी के पार्थिव शरीर का भारत लाने का रास्ता साफ हो गया है। फॉरेंसिक रिपोर्ट के बाद अब सरकारी वकील ने भी क्लियरेंस दे दिया है। जिसके बाद उम्मीद की जा रही है कि आज देर शाम तक या रात तक श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई लाया जाएगा। अब श्रीदेवी के पार्थिव शरीर पर लेप लगाया जाएगा। इस काम में भी कम से कम 1.30 घंटे का समय लगेगा।

सोमवार को श्रीदेवी के भतीजे और एक्टर मोहित मारवाह पत्नी अंतरा मोतीवाला के साथ अनिल कपूर के घर पहुंचे। बता दें कि मोहित की शादी के लिए ही श्रीदेवी अपने पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर के साथ दुबई पहुंची थीं। शादी के बाद बोनी कपूर और खुशी कपूर वापस आ गए थे, लेकिन श्रीदेवी दुबई में ही रूकीं।

श्रीदेवी के जाने से उनके फैंस, फैमिली और पूरा बॉलीवुड सदमें में हैं। लेकिन सबसे बुरी हालत हुई है उनके पति बोनी कपूर की, जो इस दुख की घड़ी में खुद को संभाल नहीं पा रहे हैं। उनकी हालत का अंदाजा आप पाकिस्तानी एक्टर अदनान सिद्दीकी के इस बयान से लगा सकते हैं। दरअसल, अदनान ने श्रीदेवी के साथ फिल्म ‘मॉम’ में काम किया था और इस समय में वो दुबई में ही हैं।

बच्चों की तरह रो रहे थे बोनी कपूर…
एक न्यूज पेपर को दिए इंटरव्यू में अदनान ने बताया ‘इस समय मैं दुबई में हूं। पिछली रात मैं बोनी साहब से मिला था। वो एक दम बच्चों की तरह रो रहे थे। मुझे इस बात का पूरा अंदाजा है कि इस समय भारत देश में किस तरह का दुख पसरा हुआ होगा। सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि पाकिस्तान भी श्रीदेवी की मौत से दुखी है। दुनिया के कोने-कोने से श्रीदेवी के लिए जिस तरह के मैसेज आ रहे हैं वो दिखाते हैं कि उनके चाहने वालों की संख्या कितनी ज्यादा है’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one × two =