Home विविध ….अब संविलियन की बात चाय की चुस्की के साथ ! सरकार पर...

….अब संविलियन की बात चाय की चुस्की के साथ ! सरकार पर दवाब बढ़ाने शिक्षाकर्मियों की नयी मुहिम’ संविलियन-चाय-चर्चा’ ….LIVE होगा चर्चा का प्रसारण

1917
0

संविलियन-चाय-चर्चा, 18 मई को 5 बजे से, 5 से 5.30 बजे होगा live

रायपुर 17 मई 2018। शिक्षाकर्मियों की संविलियन को लेकर एक के बाद एक असरदार मुहिम ने सरकार के भी होश उड़ा दिये हैं। हालांकि शिक्षाकर्मियों की आमलोगों को संविलियन से जोड़ने की मुहिम उनकी मांगों को पूरा करने में कितनी कारगर होगी, ये तो भविष्य की बात है, लेकिन इतना तो तय है, कि शिक्षाकर्मियों की मुहिम आमलोगों को जोड़ने वाला और सरकार को बड़ा झटका देने का माध्यम बनता जा रहा है। सेल्फी संविलियन, महापंचायत, सेल्फी विथ कम्युनिटी, वाल पेंटिंग सहित कई ऐसी मुहिम शिक्षाकर्मियों ने चलाई, जो सिर्फ 1.80 लाख शिक्षाकर्मी की मुहिम नहीं  रही बल्कि वो मुहिम उन 1.80 लाख शिक्षाकर्मियों से प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से जुड़े लाखों लोगों की मुहिम बन गयी। उसी कड़ी में संजय शर्मा ने आज एक अभियान की शुरुआत  का एलान किया है। ये अभियान है ‘ संविलियन-चाय-चर्चा’ ।

मोर्चा के प्रदेश संचालक संजय शर्मा ने बताया कि इसी कड़ी में दिनांक 18 मई से “संविलियन-चाय-चर्चा” अभियान की शुरुआत की जाएगी, जिसमें पंचायत शिक्षक घर-मुहल्ले, सार्वजनिक स्थलों, चाय की दुकान, ढाबे इत्यादि जगहों पर इकट्ठा होकर चाय के साथ संविलियन पर गहन परिचर्चा करेंगे।

तथा इसमें इन स्थलों पर उपस्थित जनसमुदाय को भी शामिल कर उनके विचार लेंगे व उन्हें अपने “विधानसभा संविलियन संकल्प सभा” के उद्देश्यों से अवगत कराऐंगे।

संजय शर्मा ने बताया कि इस अभियान का शुभारंभ उनके साथ अन्य सह संचालकों के “संविलियन-चाय-चर्चा” के साथ दिनांक 18 मई को अपरान्ह 5 बजे से शुरू होगा, जो उनके फेसबुक पर लाइव होगा जिससे प्रदेश भर के शिक्षाकर्मी उनसे जुड़ सकेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here