Home कॉरपोरेट बिलासपुर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ !….दो युवतियों को युवकों संग संदिग्ध...

बिलासपुर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ !….दो युवतियों को युवकों संग संदिग्ध हाल में किया गया गिरफ्तार….दलाल भी पकड़ायी

1545
0

रोहित कश्यप @newpowergame.com

तखतपुर (बिलासपुर) 12 मई 2018। बिलासपुर पुलिस ने तखतपुर में एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। ये रैकेट यूपी के एक महिला संचालित कर रही थी। छापे के दौरान पुलिस को मुंगेली की दो युवतियां और दो युवक संदिग्ध हालत में मिले हैं, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर संबंधित धाराओं के तहत कार्रवाई कर रही है।

दरअसल तखतपुर की थाना प्रभारी किरण राजपूत को क्षेत्र में सेक्स रैकेट संचालित होने की सूचना मिल रही थी। गश्त के दौरान मुखबिर से मिली सूचना के बाद पुलिस ने डबरी इलाके के वार्ड नंबर-4 में छापेमारी की, तो एक किराये के मकान में संदिग्ध हालत में दो लड़कियां और दो पुरुष मिले। वहीं महिला दलाल भी मौजूद थी।

पुलिस को छापे के दौरान मोबाइल भी मिले हैं, जिसमें मिले नंबर के आधार पर पुलिस आगे अपनी पड़ताल करेगी। जानकारी के मुताबिक इस रैकेट में कई सफेदपोश लोगों का भी हाथ है, जो इस रैकेट में लिप्त थे। महिला दलाल ने इस बात को स्वीकार किया है कि वो किराये के मकान में छह महीने से ये कारोबार संचालित कर रही है।

जानकारी के मुताबिक लड़कियों की पूरी जानकारी व्हाट्सएप और मैसेंजर के जरिये ग्राहक तक पहुंचायी जाती थी, और फिर पसंदीदा लड़की की कीमत तय होती थी। पुलिस इस मामले में गिरफ्तारी के बाद आगे की कार्रवाई कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

four × one =