Home ब्यूरोक्रेट्स ….SSP अमरेश मिश्रा ने नजरों से देखी बस ड्राइवर की बड़ी लापरवाही…....

….SSP अमरेश मिश्रा ने नजरों से देखी बस ड्राइवर की बड़ी लापरवाही…. एक कार दुर्घटनाग्रस्त होते-होते बची,…अपने ड्राइवर व गनमैन को भेजकर SSP ने करायी कार्रवाई

695
0

रायपुर 11 जनवरी 2018।…पुलिस कप्तान अमरेश मिश्रा ने आज खुद अपनी नजरों से बस ड्राइवर की बड़ी लापरवाही देखी।  लापरवाही ऐसी थी, कि अगर थोड़ी भी चूक होती, तो बड़ी दुर्घटना घट सकती थी।  घटना रायपुर के केनाल रोड की है। रायपुर से सरसींवा जा रही एक तेज रफ्तार बस ने सीनियर पुलिस अधीक्षक की कार के ठीक आगे अचानक ब्रेक लगा दी। बस के ठीक पीछे एक कार और उसके ठीक पीछे रायपुर SSP अमरेश मिश्रा की कार थी। ये वाकया उस वक्त का है, जब पुलिस कप्तान लंच से वापस दफ्तर लौट रहे थे।कि, अचानक ब्रेक लगाते ही दोनों कार का नियंत्रण बिगड़ गया, चंद सेकंड के फासले से SSP की गाड़ी भी थी।

हैरान करने वाली बात ये है कि केनाल रोड पर जिस जगह पर बस ड्राइवर ने सड़क पर रोकी थी, वो जगह नो पार्किंग की थी, जिसके बाद SSP अमरेश मिश्रा ने अपने गनमैन और ड्राइवर को भेजकर ड्राइवर और कंडेक्टर को उतरवाया। बस को ट्रैफिक थाने भेजकर पहले तो चालानी कार्रवाई की गयी, वहीं सिविल लाइन थाने में ड्राइवर, कंडेक्टर और बस संचालक के खिलाफ 151 के तहत कार्रवाई की है।

आपको बता दें कि आये दिन बस चालकों की मनमर्जी की शिकायत पुलिस तक पहुंचती रहती है, कई दफा कार्रवाई के बाद ड्राइवर अपनी हरकतों से बाज नहीं आते। लिहाजा कई दफा ऐसी लापरवाही बड़ी दुर्घटना की वजह भी बनी है। हालांकि आज पुलिस कप्तान ने जिस तरह अपनी नजरों से लापरवाही देखी और फिर उस पर त्वरित कार्रवाई की, उसे देखकर कई ड्राइवरों में अब भय जरूर पैदा होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eight + 6 =