Home मनोरंजन दोस्‍त भी नहीं जानते थे कब होगी ये शादी, ऐसे रखा राज….

दोस्‍त भी नहीं जानते थे कब होगी ये शादी, ऐसे रखा राज….

244
0

नई दिल्ली 10 मई 2018. अगर आपको नहीं पता होगा तो आप यह भी जान लें कि बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया ने दोस्त अंगद बेदी से दिल्ली में गुपचुप शादी कर ली है। कुछ सप्ताह पहले से ही दोनों के बीच कुछ चल रहा था। पर हां, यह खुशी पूरी तरह से गोपनीय थी। हमें इस शादी की कुछ भी जानकारी नहीं थी। बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम में छपी खबर के अनुसार, इस कपल के करीबी सूत्रों ने खुलासा किया कि दूर-दूर तक किसी ने सोचा भी नहीं था कि ये दोनों शादी की प्लानिंग कर रहे हैं। उनके परिवार के सदस्यों को छोड़कर किसी को भी इस खास दिन के बारे में पता नहीं था। वे इस तरह से इस बात का छुपाए कि उनके दोस्त भी संदेह नहीं कर पाए।

दोस्तों ने कहा, हम पूरी तरह से उनके प्राइवेसी की जरूरत को समझते हैं। लेकिन खास दोस्तों के इसके बारे में अंधेरे में रखने की जरूरत क्या थी? अब इसके बदले दोस्त बड़ी पार्टी की मांग कर रहे हैं। खैर, नेहा और अंगत को बहुत-बहुत बधाई। हम उनकी शादी की ढेर सारी तस्वीरें देखने के लिए लालायित हैं। ऐसा मालूम पड़ता है बॉलीवुड में शादी का सीजन चल रहा है। हमने हाल ही में सोनम कपूर और आनंद अहूजा की शादी के वीडियो और तस्वीरें देख चुके हैं। फिर एक और शादी।

नेहा धूपिया अपने दोस्त अंगद बेदी के साथ छुपकर शादी कर ली। अब उसके दोस्त हमसफर बन चुके हैं। शादी के बाद ट्वीट करते हुए अंगद बेदी ने कहा कि पहले दोस्त और अब पत्नी। उसने शादी की खबर देकर हर किसी को हैरान कर दिया। हालांकि खबर सुनते ही फिल्म हस्तियों ने कपल को बधाइयां देनी शुरू कर दीं। मशहूर फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर ने नेहा धुपिया और अंगद बेदी को खास अंदाज में बधाई दी। नेहा धूपिया जल्द ही करन जौहर की शॉर्ट फिल्म ‘लस्ट स्टोरीज’ में नजर आएंगी। यह नेटफिलिक्स मूवी है। इस फिल्म में नेहा के साथ काजोल भी नजर आएंगी। शाद अली की फिल्म ‘सूरमा’ में अंगद नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

14 − 1 =