इस खिलाड़ी को आई गंभीर चोट, बाउंसर पर बुरी तरह हुये घायल…. ले जाना पड़ा स्‍ट्रेचर पर

नईदिल्ली 13 सितंबर 2019।  बड़े-बड़े शॉट लगाने के लिए मशहूर रसेल बल्‍लेबाजी करते समय बुरी तरह घायल हो गए क‍ि उन्‍हें स्‍ट्रेचर पर मैदान से बाहर ले जाना पड़ा। यह घटना तब हुई जब रसेल जमैका तलाहवास की तरफ से सबीना पार्क में सेंट लूसिया जुक्‍स के खिलाफ मैच खेल रहे थे। रसेल की टीम जमैका पहले बल्‍लेबाजी कर रही थी।

मैच के 14वें ओवर में रसेल दो गेंदों में बिना खाता खोले क्रीज पर मौजूद थे। तब जुक्‍स के तेज गेंदबाज हार्डस विलिजोएन ने एक तेज गति से शॉर्ट पिच गेंद डाली, जो सीधे बल्‍लेबाज के हेलमेट में जाकर लगी। उन्‍हें यह गेंद दाएं कान के पास लगी थी। गेंद का प्रभाव ऐसा था कि रसेल को तुरंत मैदान से बाहर ले जाया गया। आस-पास मौजूद खिलाडि़यों ने रसेल का हेलमेट उतारा। उन्‍हें स्‍ट्रेचर पर मैदान से बाहर ले जाया गया। मेडिकल स्‍टाफ भी तुरंत सक्रिय हुआ, लेकिन उन्‍हें यह देखकर राहत की सांस मिली कि रसेल अपने पैरों पर खुद खड़े हुए।

Ads

Ads

वेस्‍टइंडीज के ऑलराउंडर ने रिटायर्ड हर्ट होने से पहले अपने पैरों पर चलना शुरू किया। मगर वह पवेलियन तक भी अपने पैरों पर नहीं लौट सके थे और स्‍ट्रेचर मंगाना पड़ा। जानकारी के मुताबिक हार्डस की बाउंसर रसेल के दाएं कान के पास लगी, जिसके कारण वह काफी असहज दिखे। तलाहवास के हेड कोच डोनोवन मिलर ने पारी के ब्रेक के दौरान खुलासा किया कि रसेल की चोट पर अब तक कोई अपडेट नहीं मिली है।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.