VIDEO: विधायक बृहस्पति सिंह ने साधा शिक्षा मंत्री डॉ प्रेमसाय सिंह पर निशाना, बोले “शिक्षा और आज़ाक विभाग को भाजपाईयों ने किया हाईजैक.. मंत्री भी हाईजैक.. रेट तय हैं बीईओ डीईओ के.. पुनिया और वोरा से रखी है माँग.. या तो हाईजैक से मुक्त कराएँ या छुट्टी दें मंत्री को

बलरामपुर 13 सितंबर 2019। शिक्षा मंत्री डॉ प्रेमसाय सिंह पर रामानुजगंज विधायक बृहस्पति सिंह ने तीखा हमला बोला है। विधायक बृहस्पति सिंह ने मंत्री प्रेमसाय सिंह और उनके विभागों को बीजेपी ने हाईजैक बता दिया है।
बृहस्पति सिंह ने कहा

“शिक्षा और ट्रायबल विभाग को भाजपा नेताओं ने हाईजैक कर लिया है.. कांग्रेस के लोगों की सुनी ही नहीं जा रही है.. भाजपा के लोग सुची बना रहे हैं..भाजपा नेताओं के घर सुची बन रही है.. मंत्री और विभाग को बीजेपी ने हाईजैक कर लिया है”

विधायक बृहस्पति सिंह यहीं नहीं थमे बल्कि यह भी कह गए –

“ बीईओ बनना है तो पाँच लाख.. डीईओ बनना है तो सात लाख.. शिक्षाकर्मी का ट्रांसफ़र है तो छ महीने का तनख़्वाह एडवांस दो.. यह आलम है”

बलरामपुर क्षेत्र के कांग्रेसी विधायक बृहस्पति सिंह ने दावा किया –

Ads

Ads

“ हम लोग दिल्ली गए.. वोरा जी और पुनिया जी से आग्रह किए कि मंत्री को हाईजैक किए हैं उसे मुक्त कराएँ और यदि नहीं सुधरता तो हटा दें.. छुट्टी करें”

हालिया दिनों में जबकि शिक्षा विभाग की सूची जारी हुई थी तो विधायक बृहस्पति सिंह मंत्री प्रेमसाय सिंह के निवास पर पहुँच गए थे, और जमकर बवाल काटा था, तब बृहस्पति के द्वारा इस्तेमाल किए शब्दों से प्रेमसाय सिंह के समर्थक बेहद क्षुब्ध हो गए थे।
सरगुजा के कद्दावर नेता और कबीना में स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव ने इस व्यवहार पर खिन्नता जताई थी, और कहा था

“अनुशासन और मर्यादा का ध्यान रखा जाना चाहिए.. मंत्री प्रेमसाय वरिष्ठ और ईमानदार व्यक्ति हैं.. काम नहीं होने पर कोई भी टिप्पणी करना उचित नहीं है”

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.