NPG बिग ब्रेकिंग : महासमुंद विधायक विनोद चंद्राकर एयर इंडिया की महिलाकर्मी से बदसलूकी के आरोप में फँसे..एयर इंडिया ने कहा “हमने आरोप प्रमाणित पाए हैं.. सख़्त कार्यवाही करेंगे”

नई दिल्ली/रायपुर,10 सितंबर 2019।महासमुंद विधायक विनोद चंद्राकर गंभीर बवाल में फँस गए हैं। विनोद चंद्राकर पर एयर इंडिया ने महिला कर्मी से दुर्व्यवहार का दोषी बताते हुए उनके खिलाफ सख़्त कार्यवाही की बात कही है।
मामला सात अगस्त का है, जिसे लेकर एयर इंडिया का आरोप है कि जबकि दिल्ली जाने वाली फ्लाईट जिसके छूटने का समय साढ़े छ था, उसमें यात्रियों के बैठने के निर्धारित समय तक विधायक नही पहुँचे और जब पहुँचे तो उन्होने एयर इंडिया की महिला कर्मचारी से दुर्व्यवहार किया, उसका फोन छीन लिया। विधायक पर आरोप यह भी है कि, उन्होने इस तरह दुर्व्यवहार किया कि, महिला इतनी भयभीत हो गई कि, उसने रात को घर जाने से इंकार कर दिया।
एयर इंडिया के प्रवक्ता धनंजय कुमार ने कहा

“हमने अंतरिम जाँच में महिला कर्मचारी के साथ दुर्व्यवहार की शिकायत को सही पाया है. हम डिटेल इंक्वायरी करेंगे और आवश्यक क़ानूनी कार्यवाही करेंगे”

इधर इस पूरे मामले में दोषी बताए जा रहे महासमुंद विधायक विनोद चंद्राकर ने पूरे आरोप को ख़ारिज करते हुए दुर्व्यवहार का दोषी एयर इंडिया की महिला कर्मी को बताया है। विधायक विनोद चंद्राकर ने NPG से कहा

Ads

Ads

“मैने कोई दुर्व्यवहार नही किया.. मेरे साथ दुर्व्यवहार हुआ.. मैने उसी समय एयर इंडिया के सीएमडी अश्वनी लोहानी को फोन पर बताया और उनके कहने पर व्हाट्सएप से शिकायत भेजी। मैने कोई दुर्व्यवहार नही किया.. सीसीटीव्ही फूटेज निकलवा लें.. मैं तो शिकायतकर्ता हूँ”

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.