ग्रामोद्योग के रेशम प्रभाग में चयनित अभ्यर्थियों की सूची जारी….

रायपुर 9 सितंबर 2019. ग्रामोद्योग संचालनालय के रेशम प्रभाग के अंतर्गत फील्ड आफिसर/कनिष्ठ रेशम निरीक्षक/फिल्डमेन (तृतीय श्रेणी) की सीधी भर्ती में चयनित अभ्यर्थियों की सूची जारी की गई है।

विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल के माध्यम से उपरोक्त पदों के लिए आयोजित सीधी भर्ती परीक्षा में चयनित अभ्यर्थियों की नियुक्ति पश्चात् शेष रिक्त पदों को मेरिट सूची के क्रम में प्रतीक्षारत अभ्यर्थियों के दस्तावेजों का सत्यापन कर संबंधितों को पंजीकृत पत्र एवं ईमेल आई.डी. में सूचना प्रेषित की गई थी और विभागीय वेबसाइट सेरीकल्चर डॉट सीजीस्टेट डॉट जीओव्ही डॉट इन में भी अपलोड किया गया था। निर्धारित तिथि (5,6 और 31 अगस्त 2019) को दस्तावेज सत्यापन के आधार पर पात्र-अपात्र सूची जारी किया गया है, जिसे वेबसाइट में अपलोड और विभागीय सूचना पटल में चस्पा भी किया गया है।

Ads

Ads

अतः उक्त सूची में किसी व्यक्ति-अभ्यर्थी को किसी प्रकार की आपत्ति हो तो दिनांक 13 सितम्बर 2019 तक प्रमाण सहित लिखित में आवेदन ‘ग्रामोद्योग संचालनालय (रेशम प्रभाग) इन्द्रावती भवन, ब्लॉक-1, चतुर्थ तल, नवा रायपुर, अटलनगर, जिला रायपुर में प्रस्तुत कर सकते हैं। निर्धारित समयावधि के पश्चात् किया गया दावा-आपत्ति स्वीकार नहीं किया जाएगा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.