वीडियो: जब बीच सड़क पर होने लगी टमाटर की लूट…. किसी ने भरी बोरी तो किसी ने भरे झोले…. जानिए क्या है पूरा मामला …

रायपुर 9 सितंबर 2019। राजधानी में टमाटर से भरी एक पिकअप वाहन पलट गयी है। हादसे के बाद रोड़ पर बिखरे टमाटरों को बटोरने के लिये लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गयी। जिसके बाद रोड़ पर लंबा जाम लग गया। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर टीकरापारा पुलिस पहुंची जो भिड़ को हटाकर जाम को क्लियर किया गया।
जानकारी के मुताबिक घटना टीकरापारा थाना संतोषी नगर की है। आज सुबह एक पिकअप वाहन नंबर सीजी 04 एम-3 1137 अनियंत्रित होकर संतोषी नगर ओवर ब्रिज पर पलट गयी। हादसे में वाहन में रखे सारे टमाटर रोड़ पर बिखर गये। जिसे देखकर वहां से आने जाने वाले लोगों ने बिखरे टमाटरों को लूटना शुरू किया। किसे ने बोरी से तो किसे ने झोले भर-भरकर अपने साथ टमाटर ले गये। देखते ही देखते रोड़ पर टमाटर लूटने वालों की वजह से लंबा जाम लग गया।
वहीं हादसे के बाद इसकी सूचना टीकरापारा थाना को दी गयी। पुलिस के पहुंचने से पहले मौके से लोगों की भीड़ ने बिखरे सारे टमाटरों को पार कर लिया था। हादसे में वाहन चालक सहीं सलामत बताया जा रहा है। फिलहाल इस मामले में टीकरापारा थाना पुलिस जांच कर रही है और ये पता लगाया जा रहा हैं कि गाड़ी किसकी थी और कहां इन टमाटरों को लेजाया जा रहा था।

Ads

Ads

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.