राजधानी में कट्टे की नोंक पर पेट्रोल पंप में लूट….. CCTV में तीन लूटेरो कट्टा लहराते हुए कैद…. फिल्मी स्टाइल में 5 मिनट में पूरी वारदात को दिया अंजाम

रायपुर 29 अगस्त 2019। राजधानी रायपुर में कट्टे की नोंक पर लूट की वारदात सामने आयी है। घटना राजधानी के धरसींवा इलाके की है। वारदात धरसींवा के पेट्रोल पंप की है, जहां तीन लूटेरों ने कट्टे की नोंक पर ये पूरी घटना को अंजाम दिया। इस मामले में पुलिस लूटेरों की तलाश कर रही है, लेकिन अभी तक पुलिस को कामयाबी नहीं मिली है।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

पुलिस का कहना है कि स्थानीय अपराधियों का ही ये गिरोह वारदात में शामिल है और जल्द ही वो सभी पकड़े जायेंगे। घटना बुधवार के रात 11 बजे की है। ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई है। सीसीटीवी में तीन युवक फिल्मी स्टाईल में कट्टा लहराते कैद हुए हैं। तीनों बदमाश पेट्रोल पंप में घुसे, तीनों ने अपने चेहरे पर कपड़ा बांधा हुआ था, जिनमें से एक युवक ने पेट्रोल पंप के कर्मचारियों को कट्टा दिखाते हुये, उन्हें जान से मारने की धमकी दी।

चश्मदीदों के मुताबिक तीन लूटेरों में एक पेट्रोल पंप के पास खड़ा हो गया, जबकि दो लूटेरों पेंट्रोल पंप के कैश काउंटर में पहुंचे और कट्टे की नोंक पर कैशियर को अपने कब्जे में ले लिया। इस दौरान काउंटर में रखे सारे पैसे लूटेरों ने लूट  लिए। जानकारी के मुताबिक लूटेरों ने इस दौरान कर्मचारियों को जान से मारने की धमकी देकर 40 हजार नगदी और मोबाईल फोन लेकर सिलतरा की ओर भाग निकले।

घटना के बाद कर्मचारियों ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी। पूछताछ में कर्मचारियों ने बताया कि तीनों लड़को की उम्र लगभग 20 से 25 वर्ष की थी। जो बातों से लोकल लग रहे थे। साथ ही आरोपियों ने अपनी बाईक के नंबर प्लेट को काले टेप से ढक रखा था ताकि सीसीटीवी में नंबर न कैद हो सके। वहीँ इस पूरे मामले में सीएसपी अभिषेक महेश्वरी का कहना हैं कि

आरोपियों की खोज की जा रही है और जल्द ही तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

विज्ञापन

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.