दो बच्चों की तालाब में डूबने से मौत….घरवालों को बताकर निकले थे- नहाने जा रहा…शाम में घर पहुंचा शव….तो नम हुई सभी की आंखें

दुर्ग 25 अगस्त 2019। दुर्ग में तालाब में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गयी। घटना आज सुबह की है, लेकिन लोगों को इसकी जानकारी दोपहर बाद हुई। दोनों बच्चे की उम्र 8 से 10 साल के बीच की है। घटना दुर्ग के पोटिया कला के माता तालाब की है, जहां आज सुबह दो बच्चे नहाने पहुंचे थे। दोनों बच्चों में एक सुभाष नगर का रहने वाला है, जबकि दूसरा बच्चा आदर्श नगर का रहने वाला है।

जानकारी के मुताबिक आज सुबह दोनों बच्चे अपने-अपने घरों से नहाने के लिए साइकिल से निकले। तालाब के पास उस वक्त कोई भी नहीं था। बच्चे इसी दौरान साइकिल और कपड़े को किनारे छोड़कर तालाब में उतर गये। आशंका है कि उसी दौरान दोनों बच्चे गहराई की तरफ चले गये, जहां डूबने से दोनों की मौत हो गयी।

Ads

Ads

दोपहर में जब लोग तालाब नहाने के लिए पहुंचे, तो तालाब के किनारे साईकिल और कपड़ा देखकर आशंका हुई कि शायद बच्चे तालाब में डूबे हो। शक के आधार पर ग्रामीणों ने सर्चिंग शुरू की, तो दोनों बच्चों का शव तालाब में डूबा हुआ मिला। दोनों शव को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।

 

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.